सुपरहिट कन्नड़ फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आ सकते हैं संजय दत्त, सीक्वल बनाने की हो रही तैयारी

1 week ago

केजीएफ इस साल की साउथ की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक बताई जा रही है। फिल्म में एक्टर यश एक गैंगस्टर के रोल में होंगे। ये फिल्म कई भाषओं में रिलीज हो रही है. ऐसे में फिल्म हिंदी में भी रिलीज हो रही है। इस फिल्म के हिंदी वर्जन को फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी अपने प्रोड्क्शन हाउस एक्सेल एंटरटनमेंट से रिलीज कर रहे हैं। 

अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में 90 के दशक के एक धमाकेदार गाने को रीक्रिएट किया जा रहा है। कन्नड़ सुपरस्टार  यश जिन्होंने इस फिल्म में रॉकी भाई की भूमिका निभाई है उन्होंने हाल ही में घोषणा की थी कि  फिल्म की टीम ने संजय दत्त को इस फिल्म के लिए बुलाया जा रहा है।

 एक्टर यश की फिल्म केजीएफ ने कन्नड़ बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता मिली है। फिल्म का बजट 80 करोड़ था। फिल्म केजीएफ ने पूरी दुनिया में 250 करोड़ से अधिक कमाई कर ली है। हाल ही में फिल्म के बारे में बताया हा कि घोषणा की थी कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने 50 दिन पूरे कर लिए हैं। 

 फिल्म केजीएफ की जबरदस्त सफलता के बाद फिल्म के बारे में बताया है कि अब इस फिल्म के सीक्वल के लिए कई एक्टर्स के साथ बातचीत में व्यस्त हैं।  एक्टर यश जिन्होंने इस फिल्म में रॉकी भाई की भूमिका निभाई है उन्होंने हाल ही में घोषणा की थी कि  फिल्म की टीम ने संजय दत्त को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया है। 

यश ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा - हमने उन्हें केजीएफ चैप्टर 1 के लिए भी रोल ऑफर किया था जो वे स्वीकार नहीं पाए क्योंकि उनके साथ शायद डेट्स की समस्या थी। हमने उन्हें इस फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए भी अपना ऑफर भेजा है। 

बताया जा रहा है कि फिल्म के बारे में संजय दत्त की लोकप्रियता को देखते हुए उन्हें कास्ट करना चाहते हैं। माना जा रहा है कि संजय दत्त को का फिल्म में नेगेटिव रोल हो सकता है। संजय दत्त के केजीएफ के जुड़ने के साथ ही हिंदी दर्शकों को भी फिल्म में दिलचस्पी दिखाए जाने की उम्मीद है। 

फिल्म संजू की सफलता होने के बाद संजय दत्त के स्टार में कोई कमी नहीं आई है। सूत्र के अनुसार, संजय ने इस फिल्म को इसलिए भी मना किया था क्योंकि ये फिल्म केवल कन्नड़ में बन रही थी और यश का फैनबेस भी कन्नड़ इंडस्ट्री के बाहर कम ही है।