single-post

'ये है मोहब्बतें' में आने वाला है इतना बड़ा ट्विस्ट, हो जाएगी रौशनी की मौत !

June 15, 2018, 4:40 p.m.

टीवी के सबसे पॉपलर शो में से एक सीरियल ये है मोहब्बते में इन दिनों ट्विस्ट एंड टर्न्स खूब आ रहे है । पिछले दिनों एकता कपूर के इस शो को बंद करने के लिए तो लोगों ने एक मुहिम तक छेड़ दी थी कि आदित्य को शो में वापस लाओ । क्योंकि आदि का कैरेक्ट का शो में अंत हो गया । खैर इसके बाद अब मेकर्स ने शो में खूब मसाला डाला है । अभी हाल ही में शो में 8 महीने का लीप आय़ा है । लीप के बाद कहानी थोड़ी बदल सी गई है । इशिता-रमन का बेटा आदित्य मर चुका है तो वहीं आदित्य की मौत के बाद भल्ला औऱ अय्यर परिवार इशिता से नफरत करने लगा है । वहीं रमन भी इशिता से नफरत करता है । इसके अलावा इन दिनों इशिता रौशनी के साथ रह रही है। क्योंकि रौशनी जल्द ही आदित्य के बच्चे की मां बनने वाली है। हाल ही में गोदभराई की रस्म भी हुई है। वहीं इशिता को डर है कि कहीं रौशनी औऱ उसके बच्चे को कुछ हो ना जाए। 

क्योंकि भल्ला परिवार को जबसे पता चला है कि रौशन की पेट में आदित्या का बच्चा है तबसे वो रौशनी को अपनाने पर तुले है। इशिता को विश्वास दिलाने के लिए रमन रौशनी के नाम एक कंपनी भी कर देता है। रोमी को रमन की ये बात अच्छी नहीं लगती है। वहीं आने वाले वक्त में आलिया जिस तरह से रौशनी की मदद कर रही है, उसे देखकर रमन काफी खुश है। लेकिन इशिता परेशान है कि आलिया ऐसा क्यों कर रही है। 

तो बता दें कि आलिया ने ऐसा इसलिए किया है ताकि उससे रौशनी का बच्चा छिन जाए। वहीं आने वाले दिनों में परम रौशनी को किडनैप कर लेगा। इशिता इस सब का जिम्मेदार भल्ला परिवार को ठहराएगी। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक रौशनी के साथ कुछ ऐसा होगा कि वो हॉस्पिटल में एडमिट होगी। वहां वो बच्चे को जन्म देने के बाद सभी को अलविदा कह देगी। इसके बाद फिर बच्चे को लेकर इशिता औऱ रमन में लड़ाई होगी। खैर जो भी हो देखते हैं कि आने वाले वक्त में आखिर क्या होगा।