'ये है मोहब्बतें' में होगा हाइवोल्टेज ड्रामा, दिव्यांका के पति विवेक दहिया की होगी वापसी !

4 months ago


सीरियल ये है मोहब्बतें इन दिनों दर्शकों के बीच छाया हुआ है । ये सीरियल दर्शकों को बेहद पसंद आता है । वहीं इन दिनों शो में हाइवोल्टेज ड्रामा चल रहा है ।  शो में एक बार फिर से लीप आने वाला है । जी हां, शो में जल्द ही 8 महीने का लीप आने वाला है । रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में अब खूब सारा ड्रामा देखने को मिलेगा । 8 महीने के लीप के बाद शो में वैसी ही कहानी दिखाई जाएगी । जैसी कि आप सभी ने सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में देखी थी । शो में इशिता अपने ही बेटे पर गोली चलाएगी । 


जिसके बाद वो जेल भी जाएगी । वैसे पिछले काफी दिनों से शो में जो कहानी चल रही है । वो काफी अलग है । क्योंकि आदि रोशनी के प्यार में पागल बन चुका है । आदि रोशनी से इस कदर प्यार कर रहा है कि वो किसी को भी नहीं देख रहा है । वहीं आदि का पागलपन देख रोशनी उससे दूर होती है और किसी और से शादी करने जाती है । रोशनी को किसी और के साथ देखकर आदित्य अपना आपा खो बैठेगा और रोशनी से बदतमीजी करने के साथ ही वह उस पर तेजाब डालने का प्लान करता है । 


वहीं जब इशिता को ये पता चलता है तो वो उस पर गोली चलाती है । वहीं अब खबर आ रही है कि इस लीप के बाद शो में कुछ नए स्टार्स की एंट्री होगी । तो वहीं कुछ पुराने स्टार्स को शो को अलविदा कह देंगे । दिव्यांका के जेल जाने के बाद शो में उनके रियल लाइफ पति विवेक दहिया की एंट्री होगी । खबरें आ रही है कि पहले भी शो में नजर आ चुके विवेक एक बार फिर से शो में दिख सकते है ।