single-post

'ये है मोहब्बतें' की इस एक्ट्रेस का हुआ निधन, सदमे में हैं दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल

Oct. 2, 2018, 12:53 p.m.

टीवी की दुनिया से एक बेहद ही दुखद और चौंकाने वाली खबर आ रही है। हाल ही में सीरियल ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस नीरू अग्रवाल का निधन हो गया है। नीरू के निधन को लेकर बताया गया है कि वो पिछले चार दिनों से बीमार चल रही थी। उन्हें पिछले चार दिनों से बुखार था। आज सुबह जब वो बाथरूम में पहुंची तो वहां वो बेहोश हो कर गिर पड़ीं जब तक उन्हें अस्पताल ले जाया जाता तब तक उनका निधन हो चुका था। नीरू के निधन के बाद हर कोई सदमे में है। टीवी जगत के कई सितारे तो इस पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं। बता दें कि शो में नीरू नीलू के रोल में नजर आती थी। इस शो में उनका बहुत ज्यादा रोल नहीं था। लेकिन हां वो दर्शकों के बीच अपनी पहचान जरूर बना गई। 

नीरू के जाने से शो की कास्ट दिव्यांका त्रिपाठी, करण पटेल, अदिति भाटिया और अली गोनी सभी को धक्क लगा है। नीरू के जाने से वो सभी बेहद दुखी हैं। दिव्यांका ने सोशल मीडिया पर नीरू के लिए एक लैटर शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि, जब तुम अचानक इस दुनिया चली गई तो मुझे तुम्हारे साथ की गई वो बातें याद आ रही हैं 

जिसमें तुमने अपनी पसंदीदा गोल्ड ज्वैलरी की बात मुझसे की थी। मुझे तुम्हारी आवाज पर गर्व है। वहीं अली गोनी ने भी नीरू को लेकर दुख जताया है। 

उन्होंने सोशल मी़डिया पर रेस्ट इन पीस लिखकर नीरू को याद किया है। इसके अलावा करण पटेल ने भी नीरू के निधन की खबर को शेयर किया औऱ उनके लिए अपना दुख व्यक्त किया। अदिति भाटिया ने अपना दुख जाहिर किया।