single-post

अपने जिगरी यारों के बच्चों को लॉन्च कर रहे हैं सलमान, जहीर-प्रणुतन की 'नोटबुक' का पोस्टर रिलीज

Feb. 14, 2019, 3:43 p.m.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अबतक कई स्टारकिड्स को लॉन्च कर चुके हैं। या यूं कह लीजिए कि भाईजान ने अबतक कई लोगों को इंड्स्ट्री में एंट्री दिलवाई है। इस लिस्ट में सूरज पांचोली से लेकर आथिया शेट्टी का नाम शुमार है। अब जल्द ही सलमान दो और नए चेहरों को इंड्स्ट्री में लॉन्च कर रहे हैं। ये दो नए चेहरे सलमान खास दोस्तों के बच्चे हैं। दरअसल सलमान खान उनके खास दोस्त मोहनीष बहल की बेटी प्रणुतन बहल और अपने बचपन के दोस्त के बेटे जहीर इकबाल को लॉन्च करने जा रहे है। दोनों को सलमान फिल्म नोटबुक से इंड्स्ट्री में ला रहे हैं।

 मशहूर एक्ट्रेस नूतन की पोती हैं प्रणुतन जो कि सलमान की फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। अब लीजिए इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है। हाल ही में रिलीज किए गए पोस्टर में प्रणुतन और जहीर इकबाल साथ नजर आ रहे हैं। हाल ही में खुद सलमान ने इस पोस्टर को शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा कि, बिना मिले प्यार हो सकता है... ? एक अलग तरह की कहानी लेकर आ रहे हैं जहीर इकबाल और प्रनूतन..... फिल्म का डायरेक्शन नितिन कक्कड़ ने किया हैं।

 फिल्म का ट्रेलर 17 फरवरी के दिन रिलीज होगा। ऐसे में साफ है कि ये दोनों नए चेहरे इंड्स्ट्री में लॉन्च होने जा रहे हैं। जहीर इकबाल की फिल्म को नितिन कक्कड़ डायरेक्ट करेंगे। फिल्म को सलमान खान फिल्म के तहत प्रोड्यूस किया जा रहा है और मुराद खेतानी, अश्विन वारदे इसे को-प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म 29 मार्च को रिलीज होने जा रही है। देखते हैं कि ये दोनों नए चेहरे इंड्स्ट्री में क्या धमाल मचाते हैं।