सलमान की हीरोइन जरीन खान का हुआ कार एक्सीडेंट, दुर्घटना में एक शख्स की हुई मौत

1 months ago

दबंग सलमान ने बॉलीवुड में लगभग कई हीरोइनों को लॉन्च किया है। इन्हीं में से एक हैं जरीन खान। जरीन खान यूं तो खबरों में कम ही रहती हैं। लेकिन अब वो फिर से खबरों में आ गई है। खबर के मुताबिक हाल ही में जरीन की कार का एक्सीडेंट हुआ है। इस कार की दुर्घटना में एक शख्स की भी मौत हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक ये एक्सीडेंट गोवा में हुआ है। कहा गया कि जरीन गोवा में छुट्टियां मनाने गई हैं। इसी दौरान जरीन अपनी गाड़ी से शाम को घूमने के लिए निकलीं।

 इसी दौरान उनकी कार अचानक एक बाइक से टकरा गई। कार की स्पीड भी काफी तेज थी जिस वक्त एक्सीडेंट हुआ। कार से टक्कर लगने के बाद बाइक सवार नितेश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं जरीन को भी थोड़ी चोट आई है। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त बाइक सवार नितेश ने हेलमेट नहीं पहना था। इस मामले में तुरंत ही गोवा पुलिस जांच में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज और बाकी चीजों के आधार पर जांच की जा रही है। 

बीते दिनों ही जरीन खान ने अपनी एक्स मैनेजर अंजलि अथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। आरोप था की उनकी मैनेजर ने पैसों के विवाद को लेकर उनके खिलाफ आपत्तिजनक शब्द कहे। जरीन खान ने अपने वकील के साथ बीती शाम को खार पुलिस स्टेशन जाकर आईपीसी के तहत इस मामले पर एफआईआर दर्ज करवाई। अब जरीन इस एक्सीडेंट के चलते खबरों में है। बता दें कि जरीन खान सलमान खान की उन चंद हसीनाओं में से हैं जो सिर्फ सलमान की वजह से ही पॉपुलर ही हुईं। हालांकि बाद में उन्हें वो सफलता नहीं मिल सकी जिसकी उन्हें तलाश थी । सलमान के साथ वीर से डेब्यू करने वाली जरीन हाउसफुल-2 और हेट स्टोरी-3 जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं ।