शाहरुख की 'जीरो' का क्लाइमैक्स सीन हुआ लीक, सोशल मीडिया पर मची खलबली !

1 week ago

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी फिल्म जीरो का ट्रेलर रिलीज कर चुके है।बीते दिनों ही शाहरुख ने अपने बर्थडे के मौके पर खास अपने फैंस को ये तोहफा दिया है। मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहरुख के साथ फिल्म की दोनों हीरोइनें कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मौजूद रही। फिल्म के ट्रेलर को दर्शक भर भरकर प्यार दे रहे हैं। वहीं इस फिल्म से अभी दो दिन पहले ही एक विवाद जुड़ा है। दरअसल फिल्म के एक पोस्टर में शाहरुख कृपाण और नोटों की माला को गले में डाले हुए दिख रहे हैं। 

इसी पर सिख समुदाय के लोगों ने आपत्ति जताई है। वहीं अब एक नई खबर आ रही है कि इस फिल्म का क्लाइमैक्स सीन लीक हो गया है। इस फिल्म का क्लाइमैक्स सोशल मीडिया पर अदनान सामी नाम के ट्विटर अकाउंट से लीक कर दिया है। हालांकि सिंगर अदनान सामी ने इन ट्वीट्स को फेक बताया है। वायरल हो रहे ट्वीट्स में लिखा है कि,  दरअसल हाल ही में अदनान सामी ने एक ट्वीट किया है कि, फिल्म जीरो के अंत में अनुष्का शर्मा पैरालाइज्ड होने के चलते मर जाएगी और शाहरुख खान उनकी अंतिम इच्छा पूरा करने के लिए एक एस्ट्रोनॉट बन जाएंगे। उनकी फिल्म के क्रेज को बर्बाद न करने के लिए किसी को टैग न करें। 



अदनान सामी ने खुद भी एक ट्वीट के जरिए अपनी बात कही है और इस ट्वीट को फेक बताया है। हालांकि अब ये ट्वीट्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है। लोग इसे वाकई सच समझ बैठे हैं कि अगर फिल्म के लास्ट में ऐसा होता है तो सच में फिल्म को ये नुकसान पहुंचा सकता है। इस फिल्म में शाहरुख बऊआ सिंह के रोल में दिख रहे हैं। तो वहीं अनुष्का फिल्म के ट्रेलर में विकलांग बनी दिख रही है। जिनसे शाहरुख प्यार करते है। वहीं फिल्म के ट्रेलर में कटरीना ने ग्लैमर का तड़़का लगाया है।

  ट्रेलर में कटरीना की एंट्री वाकई ग्लैमर का डोज दे रही है। कटरीना फिल्म में एक एक्ट्रेस का ही रोल प्ले कर रही है। फिल्म में सबसे बड़ा सरप्राइज़ कैटरीना है जिनके प्यार में बऊआ है। कटरीना इतनी खूबसूरत, इतनी ग्लैमरस पहले कभी नहीं लगी। कैट का किरदार थोड़ा सा ग्रे शेड लिए हुए है यानि खूबसूरती के साथ तेवर भी है।फिल्म को आनंद एल राय ने खूबसूरती से डायरेक्ट किया है। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।