पहले हफ्ते में शाहरुख ने बऊआ सिंह बनकर बॉक्स ऑफिस पर कमाए हैं इतने करोड़, देखिए आंकड़े

4 weeks ago

फिल्म जीरो को लेकर शाहरुख खान आ चुके हैं। बीते दिनों ही फिल्म रिलीज हुई है। फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन बीत चुके हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा औऱ कटरीना कैफ नजर आई हैं। फिल्म ने तीन दिनों में कितनी कमाई की है। इसके आंकड़े सामने आ गए है। पहले वीकेंड में बऊआ सिंह बनकर शाहरुख ने खास कमाल नहीं दिखा पाया है। हालांकि फिल्म की तारीफें भी खूब हो रही है। क्योंकि फिल्म में शाहरुख की एक्टिंग और उनका किरदार लोगों को खूब पसंद आया है. इस फिल्म ने तीन दिनों यानि पहले वीकेंड में 59 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। 

फिल्म ने पहले दिन 20.14 करोड़ रुपये बटोरे थे वहीं दूसरे दिन फिल्म में 18.22 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसके अलावा फिल्म ने तीसरे दिन 20.71 करोड़ का कारोबार किया था। इस हिसाब से फिल्म ने तीन दिनों में फिल्ंम ने 59.07 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिक्सड रिव्यूज मिले हैं। 

इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ ने भी अच्छा रोल किया है। फिल्म जीरो को देख हर कोई किंग खान से मिलना चाहता है फिर चाहे वो फैंस हो या नोबेल विजेता मलाला युसुफजई हो। नोबेल विजेता मलाला युसुफजई ने भी 'जीरो' की तारीफ की है और कहा है कि वह शाहरुख से मिलना चाहती हैं।इस फिल्म को इंडिया में 4380 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। हालांकि अगर कमाई के लिहाज से देखा जाए तो फिल्म ने भले ही लो-स्टार्ट किया है। 

शाहरुख फिल्म में 38 साल के बऊआ सिंह के रोल में है। शाहरुख ने बौने व्यक्ति का रोल किया है। फिल्म में कटरीना एक एक्ट्रेस बबीता का रोल कर रही हैं। जो कि शराबी होती है। शाहरुख फिल्म में बऊआ सिंह के रोल में हैं. तो वहीं अनुष्का फिल्म में आफिया के रोल में हैं। जो कि एक साइंटिस्ट होती हैं औऱ सेलेब्रल पाल्सी नाम की बीमारी से पीड़ित होती है। इसमें वो व्हील चेयर पर रहती हैं। फिलहाल देखते हैं कि फिल्म कितनी कमाई करती है।