ट्र्रेलर रिलीज के बाद ही 'जीरो' को लेकर नई कॉन्ट्रोवर्सी, पोस्टर कॉपी करने का लगा आरोप !

2 months ago

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान आज अपना बर्थडे मना रहे है। शाहरुख के बर्थडे पर आज उन्हें हर कोई विश कर रहा है। वहीं शाहरुख ने अपने फैंस को एक रिटर्न गिफ्ट दिया है। आज फिल्म जीरो का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। जी हां, आज शाहरुख की आने वाली फिल्म जीरो का ट्रेलर आ गया है। ट्रेलर देखने में वाकई दिलचस्प है। हाल ही में मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहरुख के साथ फिल्म की दोनों हीरोइनें कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मौजूद रही। अब फिल्म के ट्रेलर के आते ही फिल्म से एक नया विवाद जुड़ रहा है। और ये विवाद फिल्म के पोस्टर को लेकर है। दरअसल हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर आया था। इस पोस्टर में कटरीना शाहरुख खड़े दिख रहे है।

 पोस्टर में शाहरुख जहां बौने बने दिख रहे हैं तो वहीं लंबी कटरीना रेड ड्रेस में अपना हॉट अंदाज़ दिखा रही थी और शाहरुख से रोमांस कर रही थी। अब इस पोस्टर को लेकर कहा जा रहा है कि ये पोस्टर एक फिल्म के पोस्टर से कॉपी किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक ये पोस्टर बेल्जियम की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘अनहोम ला होटर’ से कॉपी किया गया है। अगर आप इस दूसरे को पोस्टर को देखेंगे तो इसी पोस्टर में भी हीरोइन इस अंदाज़ में खड़ी दिख रही है। 

वहीं हीरोइन के सामने हीरो भी छोटा है और ऐसे ही रोमांस करता दिख रहा है। हालांकि पोस्टर में थोड़ा सा फर्क जरूर है। अब इसी को लेकर बताया जा रहा है कि ये पोस्टर कॉपी किया गया है। अब देखते हैं कि मेकर्स और स्टार्स इस पर कया कहते है। बात अगर जीरो के ट्रेलर की करें तो वो बेहतरीन है। दर्शकों को ट्रेलर बहुत पसंद आया है। फिल्म में शाहरुख एक बौने के रोल में है। अनुष्का फिल्म में एक दिव्यांग के रोल में है तो वहीं कटरीना एक एक्ट्रेस का रोल कर रही है। फिल्म को आनंद एल राय ने बनाया है। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।