शाहरुख ने दुबई, ओमान और कुवैत में किया फिल्म जीरो को प्रमोट, देखिए तस्वीरें

1 months ago

शाहरुख खान की फिल्में मिडिल ईस्ट देशों में खूब पसंद की जाती हैं। शाहरुख ने अपनी फिल्म जीरो को पिछले दिनों दुबई, ओमान और कुवैत में प्रमोट किया। वैसे भी जब फिल्में के बंपर प्रमोशन की बात सामने आती है तो शाहरुख खान का नाम सबसे पहले लिया जाता है। किंग खान इन दिनों अपनी फिल्म जीरो की प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। फैंस ने उन्हें मिडिल ईस्ट कंट्रीज में खूब प्यार दिया। 

बता दें शाहरूख दुबई में जीरो को प्रमोट करने के बाद कुवैत और ओमान में भी फिल्म को प्रमोट करने गए। शाहरूख ने अपनी पोस्ट के जरिए बताया कि मिडल इस्ट में फैंस से उन्हें बेहद प्यार भी मिला। शाहरुख ने तस्वीर पोस्ट करके कुवैत के लोगों को थैंक्यू बोला। 

बादशाह खान की जीरो इसी 21 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है और उनकी फिल्मों को विदेशो में भी काफी पसंद किया जाता है इसी वजह से किंग खान विदेशो में जीरो को जमकर प्रमोट कर रहे है। किंग खान ने मस्कट के एक मॉल में भी फिल्म को प्रमोट किया। 

बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी हैं। दुबई में शाहरुख ने फिल्म जीरो का ग्रैंड प्रमोशन किया। 

 

शाहरुख के लाखों फैंस उनकी एक झलक पाने को पहुंचे। करीब एक लाख लोग इस इवेंट पर नजर आए। खुद शाहरुख ने तस्वीर शेयर कर दुबई वालों को थैंक्यू कहा । 

 किंग खान ने जीरो के इस ग्रैंड शो का एक वीडियो भी शेयर किया है। साथ ही लिखा है कि 

आज दुबई में गाना सही बैठ रहा है...सबका प्यार देखकर लगा..सच्ची में प्यार दीवाना होता है!!! 

फिल्म जीरो इन दिनों काफी लाइमलाइट में है वजह..शाहरुख का फिल्म में बौने कैरेक्टर का रोल निभाना । इसके अलावा फिल्म में एक बार फिर अनुष्का, कैटरीना और शाहरुख की तिकड़ी नजर आएगी.लेकिन अब जीरो एक और वजह से सुर्खियों में में है। 

PICS - INTERNET