चीन में भी धमाल मचाएगा बउआ, चाइना में 'जीरो' को रिलीज करेंगे शाहरुख !

2 months ago

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जीरो की तैयारियों में जुटे हुए हैं। फिल्म बस दिसंबर में रिलीज होने जा रही है। साथ ही कहा जा रहा है कि शाहरुख के बर्थडे पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा। इस फिल्म में शाहरुख बौने यानि बउआ के रोल में होंगे। अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। खबरों की माने तो शाहरुख खान की ये फिल्म चीन में भी रिलीज की जाएगी। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म चीन में भी धमाल मचाएगी। चीन में भी शाहरुख के बड़ी संख्या में फैंस हैं। ऐसे में चीन में फिल्म को रिलीज करना मेकर्स के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। वैसे भी इस फिल्म को लेकर काफी बज़ है। ऐसे में फिल्म से सभी को काफी उम्मीदें भी है। चीन में इन दिनों रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी जमकर कमाई कर रही है।

 तो वहीं आमिर खान की पीके, सलमान खान की बजरंगी भाईजान, सुल्तान समेत इरफान खान की हिंदी मीडियम जैसी फिल्में धमाल मचा चुकी है। चीन में शाहरुख की जीरो अगले साल ही रिलीज होगी। बता दें कि फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख के साथ कटरीना कैफ और अऩुष्का शर्मा हैं। आनंद एल राय ने इस फिल्म को बनाया है।

Image Sources- Google