single-post

भूषण कुमार से विवाद पर अक्षय ने तोड़ी चुप्पी, कहा - इस वजह से गुलशन कुमार कि बायोपिक छोड़ी !

July 28, 2018, 11:44 a.m.

अक्षय कुमार और भूषण कुमार की तनातनी की खबरें पिछले कई दिनों से आ रही हैं। अक्षय ने गुलशन कुमार की बायोपिक को साइन करके छोड़ दिया जिसके बाद भूषण उनसे बहुत नाराज हैं। इस पूरे मामले को लेकर अक्षय कुमार ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है और उनका बयान सामने आ गया है। अक्षय ने कहा है कि फिल्म मुगल की स्क्रिप्ट में वो कुछ बदलाव चाहते थे। वो बदलाव नहीं किया गया जिसकी वजह से उन्होंने फिल्म छोड़ दी। 

भूषण कुमार के इस प्रोजक्ट से अब आमिर खान जुड़ चुके हैं। कहा जा रहा है कि फिल्मी पर्दे पर आमिर खान गुलशन कुमार की भूमिका निभा सकते हैं। अक्षय ने ऐन वक्त पर इस फिल्म को छोड़ दिया था। भूषण से नाराज होकर अक्षय ने उनके साथ दोबारा काम ना करने का फैसला किया है तो वहीं भूषण कुमार ने भी ऐलान किया था कि अपने पिता की बायोपिक में वो अक्षय से बड़े स्टार को कास्ट करेंगे। भूषण ने कहा था  कि ,'' मेरे पापा की बायोपिक मेरे दिल के बहुत करीब है। ये फिल्म मेरे जीवन की सभी बड़ी फिल्मों में से एक है। जल्द ही फिल्म के एक्टर के नाम की घोषणा होगी। जो भी एक्टर फिल्म में होगा वो अक्षय से बड़ा स्टार होगा। ख़बर है कि भूषण के इस बयान से नाराज़ अक्की ने उनका साइनिंग एमाउंट लौटा दिया है। इसके साथ ही उन्होंने भूषण कुमार के साथ फ्यूचर में कभी भी काम नहीं करने का फैसला किया है यानी मुग़ल को लेकर अक्षय और भूषण के बीच संग्राम छिड़ गया है । अक्षय ने फिल्म छोड़ी तो  आमिर अब इस फिल्म में गुलशन कुमार का रोल प्ले करते हुए दिखेंगे। खबर तो ये भी है कि भूषण कुमार अपनी कंपनी टीसीरीज और आमिर खान प्रोडक्शन्स मिलकर इस फिल्म को प्रो़ड्यूस करेंगे।   

अब इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। फिल्म अगले साल 2019 में क्रिसमस पर रिलीज होगी। इस फिल्म को सुभाष कपूर ने लिखा है और वही इसे डायरेक्ट करेंगे। वहीं फिल्म पर अगले साल से काम शुरू किया जाएगा। हालांकि फिल्म में हीरो कौन है इस पर सस्पेंस अभी भी है। लेकिन हां कहा जा रहा है कि आमिर खान ही फिल्म में गुलशन कुमार का रोल करेंगे।