शुरू हुई फिल्म 'मलंग' की शूटिंग, आदित्य रॉय कपूर ने फोटो शेयर कर दी जानकारी

4 months ago

 बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर एक बार फिर से निर्देशक मोहित सूरी की फिल्म में काम करने जा रहें हैं। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के साथ दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी नजर आएंगे। मोहित सूरी की अगली रोमांटिक, एक्शन थ्रिलर फिल्म 'मलंग' की शूटिंग शुरू हो गई है। आदित्य रॉय कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमें मलंग का क्लैप बोर्ड दिखाई दे रहा है। साथ ही आदित्य रॉय कपूर शूटिंग से मोहित सूरी के साथ पूजा करते नजर आ रहे हैं।

 फोटो के साथ आदित्य ने कैप्शन लिखा है  'उस इंसान के साथ एक नई जर्नी पर जिसने मेरी जिंदगी बदल दी। आपको बता दें कि आदित्य ने इस पहले मोहित के साथ आशिकी 2 में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे। आशिकी 2 को बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्मी पर्दे पर पहली बार दिशा पटानी के साथ आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी बनने जा रही है। फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। 

इस फिल्म का सह-निर्माण टी-सीरीज के भूषण कुमार, लव रंजन फिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जय शेवकरामन द्वारा किया जाएगा। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मॉरीशस और गोवा में होगी। काम की बात करें तो आदित्य, अभिषेक वर्मन की फिल्म कलंक में नजर आने वाले हैं। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। 

फिल्म में आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन और संजय दत्त हैं। कलंक फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म के टीजर लोगों को काफी पसंद आया है। फिल्म में आदित्य के किरदार का नाम देव चौधरी है।

 फिल्म के पोस्टर में वो हाथ में तलवार लिए नजर आए थे। उनका लुक काफी शानदार है। आपको बता दें कि दिशा पटानी ने सलमान खान की फिल्म भारत की शूटिंग खत्म की है जो कि ईद के मौके पर रिलीज होगी।