ठग आमिर मे दर्शकों के साथ-साथ कैट को भी ठग लिया। फिल्म में 15 मिनट का रोल है बस !

2 months ago

आमिर ख़ान की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान एक तरफ जहां ऑडियन्स को पसंद नहीं आ रही है  तो वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म में सुरैय्या का रोल प्ले करने वाली कटरीना कैफ भी काफी नाराज़  हैं दरअसल फिल्म के अंदर कटरीना का रोल काफी काट दिया गया है। आमिर ख़ान ने अपनी चहेती फातिमा सना शेख़ को ज़्यादा स्क्रीन स्पेस देने के लिए कटरीना कैफ पर सितम किया है। ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के अंदर कटरीना को दो सॉन्ग और कुछ सीन्स में ही देखा गया है। बाक़ी फिल्म में कटरीना को चिराग़ लेकर ढूंढना पड़ रहा है। कटरीना के साथ हुए इस जुल्म से उनके फैंस निराश हैं।

आमिर ख़ान और डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य के साथ धूम-3 में काम कर चुकी कटरीना को बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि ये लोग उनके साथ ऐसा करेंगे। कटरीना की सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया। ख़बर है कि सीन कटने की वजह से कटरीना कैफ इतनी अपसेट हुईं कि 8 नवंबर की रात जब मुंबई में ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की स्क्रीनिंग हुई थी तो कटरीना शहर में रहने के बाद भी उसमें शामिल नहीं हुईं थीं। 

कटरीना ने इस बार शाहरुख़ ख़ान के अलावा किसी की भी दीवाली पार्टी अटेन्ड नहीं की थी। कटरीना को ना तो करन जौहर के दीवाली बैश में देखा गया था और ना ही वो शिल्पा शेट्टी की दीवाली पार्टी में पहुंची थीं। ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में सीन कटने की वजह से कटरीना इतनी अपसेट थीं कि उन्होंने मुंबई में रहने के बाद भी सलमान की बहन अर्पिता की दीवाली पार्टी अटेन्ड नहीं की थी।आमिर ख़ान ने कटरीना के सीन्स पर कैन्ची चलाकर उन्हें नाराज़ कर दिया है।