ओशो की बायोपिक के लिए आमिर ने मांगी इतनी बड़ी रकम, भाग खड़े हुए फिल्म के मेकर्स !

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों पर खास ध्यान देने में लगे हुए हैं। बीते दिनों ही आमिर की रिलीज हुई फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई। ये शायद सालों बाद आमिर के साथ हुआ है। इतनी बड़ी स्टारकास्ट औऱ बिग बजट वाली ये फिल्म ऐसी रहेगी ये आमिर ने भी नहीं सोचा था। इसीलिए अब आमिर सोच समझकर पैर रख रहे हैं। ये खबर तो पहले ही आ चुकी है कि आमिर जल्द ही ओशो की बायोपिक पर काम करने जा रहे हैं। करण जौहर जल्द ही ओशो पर फिल्म बना रहे हैं। खबर में कहा गया कि, इस फिल्म में वो आमिर खान को ले रहे हैं। 

फिल्म को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन और आमिर खान की प्रोडक्शन हाउस मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। हालांकि बाद में खबर आई ये फिल्म नहीं बल्कि वेब सीरीज के तौर पर रिलीज की जाएगी। अब इसे लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के लिए आमिर ने इतनी बड़ी रकम मांगी है कि मेकर्स भी हक्के बक्के रह गए हैं। 

इसीलिए कहा जा रहा है कि आमिर इस फिल्म से बाहर हो गए है। आमिर की इतनी बड़ी डिमांड ने मेकर्स को भी चौंका दिया है। इसीलए कहा जा रहा है कि आमिर इस वेब सीरीज से आउट हो गए है। वहीं इस फिल्म में आलिया भट्ट नजर आने वाली थी। आलिया फिल्म में ओशो की सहयोगी मां शीला आनंद का किरदार निभाने वाली थी।

 इस वेब सीरीज के लिए आमिर को काफी मेहनत भी करनी थी। इस पर काफी लंबे वक्त से काम किया जा रहा है। वेब सीरीज को शकुन बत्रा डायरेक्ट करने वाले है। जो इससे पहले कपूर एंड सन्स फिल्म को डायरेक्ट कर चुके हैं। लेकिन अब आमिर की ज्यादा मेकर्स को टेंशन दे गई। इसीलिए माना जा रहा है कि फिल्म से आमिर लगभग बाहर ही हैं। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।