single-post

आमिर खान की फिल्म मोगुल में हुई एंट्री, सुभाष कपूर ने फिल्म छोड़ूी तो वापस आए मिस्टर परफेक्टनिस्ट !

Oct. 22, 2018, 5:56 p.m.

आमिर खान की फिल्म मोगल में फिर से एंट्री हो गई है। डायरेक्टर सुभाष कपूर पर लगे सेक्सुअल हरैस्मेंट के इलज़ामों के बाद आमिर खान ने फिल्म मोगुल से किनारा..कर लिया था ललेकिन अब सुभाष के फिल्म से एक्सिट करने के बाद लगता है कि आमिर फिर एक बार फिल्म में एंट्री करने को  तैयार हैं । सूत्रों की माने तो फिल्म मोगुल की स्क्रिप्ट आमिर को बेहद पसंद है और आमिर इस फिल्म को करना चाहते हैं। दोनों मिलकर फिल्म के लिए एक नए डायरेक्टर की तलाश कर रहे हैं। #MeToo कैम्पेन के दौरान आमिर खान ने प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया से मुलाकात की थी। आमिर ने इस मुलाकात में बॉलीवुड में काम कर रही फीमेल स्टार्स औऱ बाकी कलाकारों और कर्माचारियों के लिए सुरक्षित माहौल की बात की थी । मीटू कैंपेन के चलते आमिर ने फिल्म मोगुल को छोड़ दी थी। इस बात का ऐलान उन्होंने ट्विटर पर किया था। 

 

आमिर ने  सुभाष कपूर की वजह से खुद को बाहर किया था । वो इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे थे। सुभाष कपूर पर चार साल पहले गीतिका त्यागी नाम की मॉडल ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसके बाद सुभाष को गिरफ्तार भी किया गया लेकिन उन्हें जल्द ही जमानत भी मिल गई। इसी के चलते आमिर ने फिल्म को छो़ड दिया था। अब जब सुभाष कपूर फिल्म से बाहर हो गए है तो आमिर और भूषण ने फिल्म को लेकर मीटिंग्स शुरू कर दी हैं। कहा जा रहा है कि आमिर फिल्म में गुलशन कुमार का रोल निभा सकते हैं। 

मिस्टर परफेक्टनिस्ट  आमिर खान को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी कि ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के बाद उनकी अगली फिल्म कौन सी होगी। कभी सुनने में आया कि आमिर खान बिग बजट फिल्म ‘महाभारत’ पर काम शुरू करेंगे तो कभी कहा गया कि आमिर नेक्स्ट कॉन्ट्रोवर्शियल इंडियन गॉडमैन रजनीश ओशो के कैरेक्टर में स्क्रीन पर नजर आएंगे लेकिन अब ख़बरों की माने तो आमिर खान ने टी-सीरीज के हेड गुलशन कुमार पर बनने वाली बायोपिक ‘मोगुल’ के री-राइट किए जाने के बाद फिल्म को ग्रीन सिग्नल दे दिया है। आमिर अब गुलशन कुमार की जिंदगी को फिल्मी पर्दे पर उतारेंगे। 

आमिर पहले फिल्म के कुछ हिस्सों के ज्यादा ही धार्मिक होने वाले पार्ट से अनकंफर्टेबल थे जिसकी वजह से फिल्म की कहानी में कुछ बदलाव किए है। पहले भी खबर आई थी कि आमिर टी-सीरीज़ के साथ फिल्म मोगल का को-प्रोडक्शन करेंगे.। कहा जा रहा है 'मोगुल’ अगले साल मार्च तक फ्लोर पर जाएगी और 2019 क्रिसमस पर रिलीज होगी? फिल्म के तीन महीने का शूटिंग शेड्यूल प्लान कर लिया गया है आमिर खान फिल्म के लिए वेट बढ़ाने के मिशन पर है। वो अपना लुक गुलशन कुमार की तरह बनाएंगे। आमिर ने फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है।