फैजल खान ने म्यूजिक लॉन्च पर अपनी मां को बुलाया पर बड़े भाई आमिर नहीं दिखें , देखिए VIDEO

1 months ago

आमिर खान के भाई फैजल खान ने बॉलीवुड में लंबे समय के बाद वापिसी की है। फैजल खान  जल्द ही पर्दे पर एक सिंगर और एक्टर के तौर पर कमबैक कर रहे हैं। बहुत जल्द ही वो फैक्टरी नाम की फिल्म में नजर आएंगे।

 वो इस फिल्म में एक गाने को भी गाएंगे जो कि इश्क तेरा होगा। फैजल का कहना है कि फैक्ट्री मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है मुझे सुखद आश्चर्य हुआ जब मेरे निर्देशक शरीक मिन्हाज ने सुझाव दिया कि मुझे यह गीत गाना चाहिए। फिल्म के गाने के लॉन्च पर फैसल की मां जीनत हुसैन भी पहुंची। फैजल अपनी मां का हाथ पकड़ कर लेकर आए। इस मौके पर आमिर खान नजर नहीं आए। 

 हाल ही में उन्होने एक फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में वो बिल्कुल अपने भाई आमिर खान की तरह नजर आ रहे हैं।

 फैजल ने आमिर की पहली फिल्म कयामत से कयामत तक में भी काम किया था। फैजल 19 साल बाज बॉलीवुड में वापिसी कर रहे हैं। फैजल खान फिल्म मेला को लेकर चर्चित हुए थे। ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी।

 अपने पूरे फिल्मी करियर में अब तक सिर्फ 6-7 फिल्में ही करने वाले फैसल के साथ समस्या तब पैदा हुई जब उनकी मानसिक स्थिति गड़बड़ हुई। भाई आमिर खान पर उन्होंने संपत्ति हड़पने का भी आरोप लगाया था। एक बार उन्होंने आमिर पर उन्हें बंदी बनाकर रखने का इल्जाम भी लगाया था। अब दोनों भाईयों में सुलह हो गई है। 

उनके करियर में एक ऐसा मोड़ भी आया कि वो परेशानियों में रहने लगे और एक समय ऐसा आया जब उन्हें फिल्में मिलना बंद हो गईं। फिल्में ना मिलने के बाद फैजल खान गुमनाम हो गए । साल 2007 में एक ऐसी खबर आई जिसने सभी को चौंका दिया । कहा जाता है कि वो अपने घर से बिना किसी को बताए चले गए । दो दिनों तक उन्हें हर जगह ढूंढा गय़ा ।

कुछ दिन बाद वो खुद वापस आए और मीडिया को एक बड़ा बयान देकर चौंका दिया। उन्होंने अपने भाई आमिर खान पर आरोप लगाया कि आमिर ने उन्हें अपने घर में कैद करके रखा था । कहा जाता है कि फैजल उस वक्त मानसिक बीमारी से जूझ रहे थे । कहा जाता है कि फैजल को सीजोफ्रेनिया नाम की बीमारी थी । इसके बाद उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें मानसिक रोगी बनाया गय़ा ।

इस खबर ने पूरे बॉलीवुड में हंगामा मचा । हर तरफ इसी के चर्चे होने लगे ।  फैजल ने ये भी आरोप लगाया कि आमिर खान उनकी प्रोपर्टी और पैसा उनसे छीन लेना चाहते हैं । इसके बाद खबर ये आई कि आमिर और उनके डैड ताहिर हुसैन के बीच इस बात को लेकर झगड़ा हुआ कि उन्हें घर में रखा जाए या नहीं । आखिरकार फैजल को मानसिक रोगी बताकर कोर्ट ने इसकी कस्टडी उनके पिता को ही सौंप दी । काफी वक्त तक आमिर और फैजल के बीच लड़ाई रही थी । खैर अब वक्त के साथ सब आगे बढ़ गए हैं