'दंगल' गर्ल फातिमा और परिवार के साथ आमिर ने मनाई ईद, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाका करती है। इन दिनों आमिर अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में व्यस्त हैं । इसके अलावा हाल ही में आमिर ने परिवार के साथ ईद का फेस्टिवल सेलिब्रेट किया है । जी हां, आमिर ने वक्त निकालकर अपने परिवार के साथ ईद का जश्न मनाया है। लेकिन इस ईद के जश्न में सबसे ज्यादा हाइलाइट रही आमिर की कुछ ज्यादा ही क्लोज कही जाने वाली फातिमा सना शेख ।

इस फेस्टिवल में फातिमा भी आमिर के साथ ही थी । दंगल गर्ल के साथ आमिर ने ये फेस्टिवल सेलिब्रेट किया। इसके साथ ही फातिमा और आमिर की बेटी ईरा की बॉन्डिंग भी यहां देखने को मिली । इस दौरान ये सभी ट्रेडिशनल अवतार में नजर आए ।  बता दें कि इरा आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता के दो बच्चे हैं ।

1986 में आमिर ने रीना दत्ता से शादी की थी लेकिन 2002 में दोनों का तलाक हो गया । जिसके बाद आमिर ने 2005 में किरण राव से शादी। आमिर और किरण का एक बेटा आजाद भी है । वहीं आमिर और फातिमा को लेकर अक्सर खबरें आती रहती है। दोनों के बीच एक्सट्रा बॉन्डिंग को लेकर भी खबरें बनती रहती है।

फातिमा आमिर की दंगल में उनकी बेटी का रोल प्ले कर चुकी हैं । आपको बता दें, आमिर इन दिनों फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में बिजी हैं । इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और  फातिमा सना शेख भी हैं । फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी । 

Related Posts