आमिर खान और फातिमा जिम भी साथ जाते हैं, वीडियो से हुआ खुलासा !

1 years ago

 

लगता है 52 साल की आमिर ख़ान पर 27 साल की फातिमा सना शेख़ के जादू का कुछ ज़्यादा ही असर हो गया है.. तभी तो दंगल गर्ल के बिना आमिर का दिल आजकल बिल्कुल भी नहीं लगता है। एक तरफ जहां आमिर  फातिमा सना शेख़ के साथ अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में काम कर रहे हैं  तो दूसरी तरफ शूटिंग के बाद भी फातिमा को एक पल भी अकेला नहीं छोड़ते हैं । हाल ही में  फातिमा सना शेख़ ने वर्काउट करते हुए अपना ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। दूर से देखने में तो ये वीडियो नॉर्मल लग रहा था लेकिन तभी  जिम के मिरर में नजर आ गए आमिर ख़ान। 

जिम के मिरर से ये भेद खुल गया कि आमिर और फातिमा जिम भी साथ जाते हैं।  खबर है कि आमिर इन दिनों जहां भी जाते हैं फातिमा सना शेख़ उनके आस-पास ही मौजूद रहती हैं। पिछले साल जब मुंबई में हुई थी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार की सक्सेस पार्टी तो वहां आमिर की वाइफ किरन राव और फिल्म की मेन लीड ज़ायरा वसीम के अलावा दंगल गर्ल फातिमा सना शेख़ भी पहुंची थीं। 

 

पिछले साल 19 अक्टूबर की रात हुई आमिर की दीवाली पार्टी में भी फातिमा सना शेख़ ख़ास गेस्ट बनकर आईं थी।  पिछले ही साल जब दंगल गर्ल मुकेश अंबानी के घर हुई मामी फिल्म फेस्टिवल की ऑफ्टर पार्टी में पहुंची थी तो आमिर उन्हें सीऑफ करने बाहर तक आए थे ।

 इसके अलावा फातिमा सना शेख़ अब आमिर ख़ान के घर होने वाले फेस्टिवल्स का भी हिस्सा बनने लगी हैं। फातिमा सना शेख़ आमिर ख़ान के साथ बैक टू बैक दूसरी फिल्म में काम कर रही हैं.लेकिन अब ऐसी भी क्या बॉन्डिंग कि हर जगह आमिर के साथ नज़र आती हैं। पार्टीज़ हो या फिर जिम फातिमा के बिना आमिर खान को चैन नहीं।