आमिर की अगली हीरोइन भी होंगी फातिमा, क्यों हैं फातिमा पर इतने मेहरबान ?

1 years ago

 

लगता है फातिमा सना शेख़ के बिना आमिर ख़ान का दिल बिल्कुल भी नहीं है मानता है। अब देखिए ना पहले तो आमिर ने अपनी नो हीरोइन रिपीट पॉलिसी को तोड़कर दंगल गर्ल फातिमा को ठग ऑफ हिन्दुस्तान में कास्ट कर लिया। इसके बाद आमिर ने फातिमा सना शेख़ को क़रीब क़रीब अपना फैमली मेम्बर बना लिया। आमिर अब जहां भी जाते हैं। फातिमा सना शेख़ उनके साथ साए की तरह चलती हैं।   

फातिमा सना शेख़ पर आमिर की मेहरबानियों की ऐसी ख़बर जिसे सुनकर उनकी वाइफ किरन राव को आ सकता है चक्कर । दरअसल बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट पिछले कई दिनों से महाभारत को सिल्वर स्क्रीन पर उतारना चाहते हैं। महाभारत पर फिल्म बनाना आमिर ख़ान का ड्रीम प्रोजेक्ट है और वो आने वाले दिनों में इसपर काम भी शुरू कर  सकते हैं। आमिर ने महाभारत के बारे में कहा था कि, ''मेरा सपना है कि मैं एक दिन महाभारत बनाऊं.. जो कि अबतक पूरा नहीं हुआ है.. और मैं उसकी तरफ बढ़ा भी नहीं हूं। ये बहुत बड़ा सपना है देखते हैं क्या मैं ये कर पाऊंगा।''

और अब लगता है कि दंगल गर्ल फात्मा भी आमिर के इस ख्वाब का बन गई हैं हिस्सा... आमिर के ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत में मिस शेख़ को भी मिलेगी जगह । फातिमा सना शेख़ और आमिर ख़ान इन दिनों  थाइलैन्ड में ठग ऑफ हिन्दुस्तान की शूटिंग कर रहे हैं।  शूटिंग के बाद फातिमा इन दिनों महाभारत पढ़ रही है।  हाल ही में उन्होंने महाभारत पढ़ते ही ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।  अब सवाल ये है कि क्या आमिर के साथ महाभारत करने के लिए फातिमा सना शेख़ पढ़ रही है ये महागाथा। 

Related Posts