single-post

आमिर की बेटी ईरा ने देखी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान', दिया चौंकाने वाला रिएक्शन, देखिए वीडियो

Nov. 11, 2018, 12:55 p.m.

बीते दिनों ही बॉक्स ऑफिस पर ठग्स ऑफिस हिंदोस्तान रिलीज हुई है। फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज तो हुई लेकिन फिल्म ने पूरे हिंदुस्तान को ठग लिया है। फिल्म को समीक्षकों ने ही नहीं दर्शकों ने भी नकार दिया है लेकिन डे वन के कलेक्शन के मामले में आमिर-अमिताभ स्टारर ठग्स वाकई बॉलीवुड की बाहुबली बन गई है। पहले ही दिन में फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान ने  50.75 करोड़ की कमाई की है। कमाई के मामले में ये सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई। लेकिन निगेटिव रिव्यूज के चलते दूसरे दिन फिल्म की कमाई में भारी गिरावट आई। दूसरे दिन फिल्म ने महज 28.25 करोड़ की कमाई की है। जो कि काफी ज्यादा नहीं है। अब आमिर की इस फिल्म को उनकी बेटी ईरा ने देखा है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है।

 इस वीडियो में ईरा अपने पापा आमिर खान की फिल्म देखने के बाद अपना रिव्यू देती नजर आ रही है। ईरा ने कहा कि, मैने पापा को इस बदले अंदाज़ में देखा तो बहुत अच्छा लगा।  मुझे पूरी फिल्म बहुत पसद आई। फिल्म बहुत मजेदार थी। साथ ही फिल्म का म्यूजिक भी शानदार था। मेरे साथ दर्शक भी फिल्म को बहुत एन्जॉय कर रहे थे। मैं अपने दोस्तों के साथ गई थी जहां मेरे दोस्त फिल्म मुझे ट्रांसलेट करके सुना रहे थे। मुझे बहुत मजा आया।

 अब आमिर की बेटी ने भले ही फिल्म को अच्छा रिव्यू दिया हो। लेकिन लोग इस फिल्म को ट्रोल ही कर रहे है। इस फिल्म ने अबतक दो दिनों में  81.50 करोड़ की कमाई कर ली है। हालांकि बाकी के कलेक्शन आने अभी बाकी है. फिल्म का बजट 300 करोड़ है। देखते हैं कि आखिर क्या होता है। फिल्म और कितनी कमाई कर पाती है। फिल्म में आमिर खान के साथ अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख हैं।