मेरा बेटा जुनैद अगर मेरी फिल्म में काम करेगा तो पहले उसे ऑडिशन देना होगा - आमिर खान

4 months ago

बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से लगातार स्टारकिड लॉन्च हो रहे हैं। जाह्नवी कपूर और सारा अली खान के बाद भी कई नए सितारे आ रहे हैं जो किसी ना किसी सेलिब्रिटी के बच्चे है।  आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद के भी बॉलीवुड में डब्यू की खबरें आई थी। हाल ही में मीडिया ने जब आमिर से ये सवाल किया गया था तो आमिर का कहना था कि उनका बेटा जल्द ही एक्टिंग में अपना हाथ आजमाएगा। आमिर खान को जुनैद के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश है। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में आमिर ने कहा है कि उनके बेटे जुनैद फिलहाल  थिएटर करने में अधिक रुचि रखते हैं और वह उनके फैसले का समर्थन करते हैं।  

जुनैद, आमिर की पहली रीना दत्ता से उनकी सबसे पहली संतान है। वो राजकुमार हिरानी की पीके में सहायक निर्देशक के रूप में काम कर चुके हैं। पीके में आमिर खान लीड रोल में थे। आमिर ने जुनैद के बारे में कहा है कि  ये उनके ऊपर है कि वो आगे क्या करना चाहते हैं। मैंने उन्हें अपने फैसले लेने के आजाद रखा है। जुनैद का झुकाव थिएटक और फिल्म निर्माण की ओर है। उसने थिएटर को करीब से देखा है। ये सच है कि फिल्मों की तुलना में थिएटर में अधिक रुचि रखते हैं। मैं उसे जाने और अपना रास्ता खोजने की अनुमति दे रहा हूं। 

आमिर ने बेटे जुनैद के बारे में ये भी कहा है कि  अगर जुनैद एक एक्टर के तौर पर बॉलीवुड में आना चाहते हैं, तो उन्हें वो सब करना होगा जिससे हर एक्टर को गुजरना पड़ता है। उन्हें ऑडिशंस देने होंगे। अगर अच्छी स्क्रिप्ट मिली और जुनैद मुझे उस रोल के लिए फिट लगे तो मैं उन्हें कास्ट करूंगा और उन्हें मेरी फिल्म के लिए भी ऑडिशन देना होगा। 

आमिर खान का बेटा जुनैद अब 26 साल का हो चुका है। वहीं उनकी बेटी ईरा भी बड़ी हो चुकी है। आमिर के बेटे और बेटी दोनों ही बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर बॉलीवुड में काम कर रहे हैं लेकिन अब तक दोनों को फिल्म में एक्टिंग का चांस नहीं  मिला है।