फिल्म ‘मोगुल’ में हुईं आमिर खान की एंट्री ! डायरेक्टर सुभाष कपूर को किया बाहर

3 months ago

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान जल्द एक बार फिर अपने फैंस को खुश करने वाले हैं। फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ से निराश हुए आमिर खान के फैंस अब जल्द उनको अगली फिल्म में देखने वाले हैं। आमिर खान को लेकर खबर हैं कि फिल्म 'मोगुल' में नजर आने वाले हैं। पिछले दिनों आमिर ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था जिसका कारण था फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर का मीटू मूवमेंट में सामने आना। क्योंकि 'मोगुल' को डायरेक्टर सुभाष कपूर बना रहे थे। इसलिए वह नहीं चाहते थे कि इस फिल्म का हिस्सा बनें।

मीटू कैंपेन के चलते आमिर ने फिल्म मोगुल को छोड़ दी थी। इस बात का ऐलान उन्होंने ट्विटर पर किया था।  लेकिन अब खबर आ रही हैं कि आमिर खान ने गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म ‘मोगुल’ में काम करने के लिए हामी भर दी है। सूत्र ने मैग्जीन को बताया है कि, भूषण कुमार चाहते हैं कि आमिर खान ही उनके पिता का किरदार निभाएं। वो मानते हैं कि आमिर ही उनके पिता के किरदार के साथ न्याय कर सकते हैं। आमिर भी इस फिल्म में काम करने के लिए काफी उत्साहित हैं. फिल्म निर्माता एक नए डायरेक्टर को साइन करेंगे।

जैसे ही फिल्म के लिए डायरेक्टर साइन कर लिया जाएगा, वैसे ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। आमिर ने अभी से ही गुलशन कुमार के कैरेक्टर के लिए तैयारी शुरू कर दी है। फिल्म की कास्टिंग भी फाइनल स्टेज पर पहुंच गई है, जिसका जल्द ही ऐलान किया जाएगा। सुभाष कपूर पर चार साल पहले गीतिका त्यागी नाम की मॉडल ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसके बाद सुभाष को गिरफ्तार भी किया गया लेकिन उन्हें जल्द ही जमानत भी मिल गई। 

ALSO READ : आमिर-आलिया पर भड़कीं क्वीन कंगना, कहा- 'बॉलीवुड में सिर्फ मतलब के लिए लोग करते हैं बात'