परफेक्शन की 'खान' और बॉक्स ऑफिस के 'राजा हिंदुस्तानी' हैं आमिर

11 months ago

 

आमिर की उम्र इस बार भले 53 साल हो गई हो, लेकिन सच तो ये है कि आमिर के सामने ये उम्र महज एक नंबर है।क्योंकि ठगी करने में माहिर आमिर खान का काम ऐसा कि उम्र का पता लगाना मुश्किल हो जाए। अदाकारी में उनकी ऐसी शिद्दत  है की कोई भी धोखा खा जाए। वो कॉलेज स्टूडेंट के रोल में भी उतने की फिट बैठते हैं जितने 4 बेटियों के पिता के रोल में। चाहे वो म्यूजिक कंपोजर बने या फिर भेष बदल कर ठगी करें.आमिर ना सिर्फ ऑडियंस के दिलों में और गहरे उतरते जाते हैं बल्कि कमाई  के मामले में अपने ही पुराने रिकॉर्ड्स भी तोड़ते हैं।बॉक्स ऑफिस पर अपनी एक्टिंग, अपने परफेक्शन का लोहा मनवा चुके आमिर खान का दिल है कि मानता ही नहीं। तभी तो देखिए ना फिल्म दर फिल्म ना सिर्फ वो निखरते जा रहे हैं बल्कि उनकी लोकप्रियता भी बुलंदियों को छू रही है। 

आपको बता दें कि आमिर खान अपनी मां के बेहद करीब हैं, और आज आमिर जो भी हैं उसका पूरा क्रेडिट अपनी मां को ही देते हैं। ऐसे में आमिर इंस्टाग्राम पर पहली फोटो अपनी मां की ही शेयर करने की सोच रहे हैं। दरअसल आमिर को उनके किसी करीबी ने उनकी मां की स्केच गिफ्ट की है - आमिर के लिए ये तोहफा उनके दिल के बेहद करीब है। कहा जा रहा है कि आमिर सबसे पहले इंस्टाग्राम पर यही तस्वीर पोस्ट करेंगे। 

वर्क फ्रंट पर तो आमिर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बनने को तैयार है ही। अब तक फिल्म के सेट से जितनी भी तस्वीरें बाहर आई हैं, उन्हें देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि परफेक्शन की खान- आमिर एक बार फिर सबको अपनी इस फिल्म के जरिए चौंकाने की प्लानिंग कर चुके हैं।

बिग बी के साथ - आमिर की ये पहली फिल्म है...यानि डबल धमाके की पूरी तैयारी...धूम सीरीज़ में आमिर को पहले भी डायरेक्ट कर चुके  - डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्या के साथ - आमिर ने फ़िर से अपना रूप बदलकर सबको धोखे में डाल दिया है। बताते चले आपको कि ठग ऑफ़ हिंदुस्तान एक पीरियड फ़िल्म होने वाली है. जिसकी शूटिंग का पहला शेड्यूल माल्टा में हुआ था..और वहां - पायरेट्स ऑफ़ द कैरिबियन के अंदाज़ वाले बड़े - बड़े शिप्स के साथ समंदर की लहरों के बीच शूट हुआ था। 

इस फ़िल्म में आमिर के साथ बिग बी तो हैं ही... कटरीना और फातिमा सना शेख़ भी हैं.... यानि पीरियड फ़िल्म के साथ सस्पेंस और एक्शन। बताया जा रहा है कि ठग ऑफ़ हिंदुस्तान में आमिर के दस से बारह लुक हो गएं... यानि अलग-अलग ठगी के लिए - अलग-अलग सूरत....और हर सूरत को आमिर इतनी परफेक्शन के साथ कैरी कर रहे हैं... कि परफेक्शनिस्ट ख़ान की तस्वीर देखकर - उनके घरवाले भी पहचानने से इनकार कर दें।