आमिर खान की बेटी इरा ने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की रोमांटिक पिक्चर, कही दिल की बात

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्‍टर आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों खूब चर्चा में हैं। बीते दिनों इरा ने अपना क्रेजी फोटोशूट करवाया था। इरा खान ने कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के नाम का खुलासा किया। इरा ने एक फैन से बात करने के दौरान सोशल मीडिया पर यह कंफर्म किया था कि वो मिशाल कृपलानी नाम के लड़के को डेट कर रही हैं। इसके बाद इरा की मिशाल संग कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। 

वो अपनी पर्सनल लाइफ की चीजें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। अब इरा ने अपने बॉयफ्रेंड संग एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है और उनकी इस पोस्ट से साफ है कि वो मिशाल को मिस कर रही हैं। इरा ने बॉयफ्रेंड संग केंडिड और रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि बॉयफ्रेंड की लाइफ में कुछ मुश्किल आ गई है। इरा बॉयफ्रेंड को सांत्वना दे रही हैं कि सब ठीक हो जाएगा। 

बीते दिनों इरा का बॉयफ्रेंड संग काम करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में दोनों एक-दूसरे के साथ डांस करते नजर आए। दोनों के साथ कॉमन फ्रेंड भी थे। वीडियो को काफी पसंद किया गया था। 

आपको बता दें कि आमिर खान की उनकी पहली पत्नी रीना से दो बच्चे हैं, बेटी इरा ख़ान और बेटा जुनैद। रीना-आमिर का डिवोर्स साल 2002 में हुआ था। आमिर और रीना को अलग हुए 17 साल हो चुके हैं। इरा का बचपन मम्मी के साथ बीता है। पत्नी से अलग हो जाने के बाद भी आमिर अपने दोनों बच्चों से काफी जुड़े हुए हैं। 

पिछले दिनों बेटी इरा को गले लगाते हुए आमिर की तस्वीर खूब वायरल हुई थी। तस्वीर में इन दोनों का प्यार साफ नजर आ रहा है। अक्सर खबरें आती रहती हैं कि इरा भी पापा आमिर की तरह ही बॉलीवुड में एंट्री ले सकती है। 

इरा पहले के मुकाबले काफी खूबसूरत हो गई हैं। कॉफी विद करण शो में आमिर ने बताया था कि उनका बेटा जुनैद और बेटी इरा दोनों का बॉलीवुड की ओर रुझान हैं।