आमिर खान की फिल्म ‘महाभारत’ पर शुरु हुआ काम !

3 months ago

इन दिनों आमिर खान अपनी फिल्म  ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को लेकर सुर्खियों में है। तो वहीं अब एक और खबरल आ रही है कि आमिर अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ पर जल्द काम शुरु करने वाले है। जहां एक तरफ यह खबरे आ रही थी कि आमिर खान महाभारत फिल्म नहीं बनाएंगे। 

तो वहीं अब खबरें आ रही है कि सुपरविजन में रिसर्च वर्क जारी है। इतना ही नहीं खबरों कि माने तो ये भी कहा जा रहा है कि आमिर ने फिल्म को करने के लिए इच्छा तो जताई है लेकिन साथ ही कुछ दिशा-निर्देश भी दिए है। मैनेजर अद्वैत चंदन से कहा है कि वो अपनी तरफ से पूरे जमीनी स्तर पर काम कर लें और इसके बाद ही वो इसे देखेंगे कि क्या ये इस प्रोजेक्ट पर आगे बढ़ने के लिए काफी होगा या नहीं। इस बीच वो गुलशन कुमार की बायोपिक को पूरा करेंगे।

खबरों की माने तो महाभारत तीन से चार पार्ट्स में बनेगी। रिसर्च टीम रामचरितमानस से भी महाभारत के इनपुट ले रही है। साथ ही मॉर्डन इंटरप्रिटेशन के लिए कोलकाता की एक राइटर की किताब से भी मदद ली जा रही है।

इन दिनों आमिर खान की फिल्म  ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का ट्रेलर यूट्यूब परअब तक 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह फिल्म आजादी के समय की कहानी को दिखाती है, जब ईस्ट इंडिया कंपनी भारत में व्यापार करने आती और बाद में हुकूमत करने लगती है । हर तरफ फिल्म की चर्चा हो रही है। बता दें कि 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' में अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी हैं। ये फिल्म दिवाली के मौके पर यानी 8 नवंबर को रिलीज होगी ।

Related Posts