ईशा अंबानी की सगाई अटेंड कर इटली में मुंबई पहुंचे ये सितारे, एअरपोर्ट पर हुए स्पोर्ट

3 months ago

रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई आनंद पीरामल से हो गई है। इस मौके पर कई बॉलीवुड इटली में शरीक हुए थे। जिनमे से आमिर खान पत्नी किरण राव, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ शामिल हुई थी। तो वहीं अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर और जूही चावला भी इस सगाई में पहुंचे थे।

जिनकी सोशल मीडिया पर जमकर वीडियो और फोटो वायरल हुए थे। वहीं अब ये सितारे वापस अपने शहर मुबंई आ गए है।  आमिर खान, किरण राव, प्रियंका चोपड़ा, जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर इन सेलेब्स को मुंबई एअरपोर्ट पर स्पोर्ट किया गया।बता दें कि ईशा की सगाई का सेलिब्रेशन 3 तीन कर चला है। 21,22 और 23 सिंतबर तक अंबानी परिवार का ये सेलिब्रेशन चला है। बता दें मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी ईशा के लिए इटली में लेक कोमो बुक की थी।  यहां अंबानी परिवार ने अपने मेहमानों को होटल में ठहराया था। 

 सगाई में ईशा और आनंद लेक के किनारे खड़े नजर आ रह थे और उन पर फूलों की बारिश हो रही है। सामने झील में कलरफुल वाटर फाउंटेन चल रहे थे। आनंद ने ग्रीन कलर की शेरवानी पहनी हुई थी तो ईशा क्रीम कलर के गाउन में नजर आई। खबरों की मानें तो ईशा की शादी इस साल के आखिरी में हो सकती है।