आमिर खान की महाभारत का होगा 1000 करोड़ का बजट, मुकेश अंबानी करेंगे फिल्म को प्रोड्यूस

10 months ago

Related image बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की शूटिंग कर रहे है । इसके अलावा वो अपनी बाकी फिल्मों पर भी ध्यान दे रहे है । अभी हाल ही में खबर आई है कि आमिर खान ने एस्ट्रॉनोट राकेश शर्मा की बायोपिक को छोड़ दिया है । पिछले काफी दिनों से खबरें है कि आमिर महाभारत बनाने की तैयारी कर रहे हैं । आमिर खान अपने ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत पर काम शुरू करने करने वाले है । इस फिल्म को आमिर ही प्रोड्य़ूस करेंगे । इसके अलावा बताया जा रहा है की महाभारत फिल्म की कई फ़्रेंचाइज़ बनाई जाएगी। खबर के मुताबिक महाभारत को पांच भागों में बनाया जाएगा । ये काफी बिग बजट प्रोजेक्ट है ।

इसका प्री प्रोड्क्शन काम शुरू हो चुका है । अब खबर आ रही है कि इस फिल्म को कोई और नहीं बल्कि मुकेश अंबानी को-प्रोड्यूस करेंगे । वहीं फिल्म का बजट 1000 करोड़ बताया जा रहा है । ये फिल्‍म सीरीज हॉलीवुड की फेमस सीरीज ‘द लॉर्ड्स ऑफ द रिंग’ और ‘गेम ऑफ थ्रॉन्‍स’ जैसे प्रोडक्‍शन वैल्‍यू पर बनायी जाएगी। मतलब साफ है कि ये फिल्म इंडिया की सबसे मंहगी फिल्म होगी ।

हाल ही में रमेश बाला ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है । फिल्म पर आमिर काम भी शुरू कर चुके है । इस वक्त इसके किरदारों को लेकर आमिर थोड़ा परेशान चल रहे है । लोगों का कहना है कि आमिर श्रीकृष्ण का रोल प्ले करें । लेकिन आमिर चाहते हैं कि वो कर्ण का रोल करे । फिलहाल देखते हैं कि आखिर क्या होता है ।