single-post

सत्यमेव जयते सीजन 1 के बाद घर में कैद हुए थे आमिर खान, क्यों पड़ी डॉक्टर की जरूरत

Feb. 23, 2019, 8:07 p.m.

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान की एक्टिंग का हर कोई कायल है। अपने किरदार में समा कर एक्टिंग करना आमिर से बेहतर भला कौन जानता होगा। अपनी आने वाली फिल्मों पर साल भर पहले से आमिर खान अपनी तैयारियां शुरु कर देतें हैं। आमिर खान के टीवी सीरीज सत्यमेव जयते की भी खूब चर्चा रही है। हाल ही में आमिर खान ने सत्यमेव जयते सीजन 1 को लेकर कुछ खुलासा किया है। किसी भी किरदार को बखूबी जीवंत करने वाले एक्टर आमिर खान ने बताया कि कैसे उन्होंने सत्यमेव जयते के पहले सीजन के बाद अपने आप को घर में बंद सा कर लिया था। 

पूरे सीजन शो पर आए लोगों की कहानियां उन्हें अंदर तक झकझोर गई थी और वो उन दिनों काफी परेशान रहने लगे थे।उसे निकले के लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी। आमिर खान स्टार प्लस पर आने वाले शो सत्यमेव जयते के होस्ट थे। शो पर देश भर से आएं लोगों को अपनी कहानी सुनाने और अपनी बाते देश की अवाम तक पहुंचाने का मौका मिला था। 

उनकी दिल को झकझोर देने वाली सच्ची कहानियां सुन कर आमिर खान भावानात्मक रुप से काफी परेशान हो गए थे। आमिर उन दिनों इतने परेशान रहे कि उन्हें डॉक्टर की मदद लेनी पड़ी थी। सत्यमेव जयते शो पर आए लोगों की कहानियां उनके जीवन के संघर्ष की कहानी की छाप गजनी एक्टर पर इतनी पड़ी कि उन्होंने घर से निकलना बिल्कुल ही बंद कर दिया था।

 आमिर खान ने बताया कि वो लोगों की भावनात्मक कहानियां सुनने में शायद सक्षम नहीं थे, यही कारण रहा कि वो उन दिनों ट्रॉमा के दौर से गुजरे। 

आमिर खान ने कहा है कि सत्मेव जयते सीजन 1 के बाद जहां वो भावानात्मक रुप से काफी कमजोर हुए थे वहीं उन्होंने शो से एक नया तजुर्बा भी हासिल किया।