आपको आपकी मंजिल तक पहुंचाएगा फिरंगी आमिर का गधा, फिल्म प्रमोशन का ये है आमिर का नया फंडा !

2 months ago

बीते दिनों ही आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख स्टारर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन खुदाबक्श नाम के सरदार बने हैं जिसे अंग्रजों की गुलामी पसंद नहीं। आमिर खान फिरंगी मल्लाह के रोल में हैं। फिल्म में कटरीना कैफ आमिर खान की लव इंटरेस्ट बनी नजर आएंगी। इसके अलावा फातिमा सना शेख भी एक वॉरियर बनी दिखेंगी। फिल्म के पोस्टर्स और वीडियोज इन दिनों खूब आ रहे है। अब ये तो सब जानते ही हैं कि आमिर अपनी फिल्मों का प्रमोशन किस अंदाज़ में करते है। आमिर की फिल्मों का प्रमोशन बेहद निराला होता है। अब लीजिए आमिर ने अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को प्रमोट करने के लिए अलग ही तरीका निकाला है।

 दरअसल आमिर ने गूगल मैप के साथ एक डील की है। इसमें आपको फिरंगी आमिर खान और उनका गधा आपको आपकी मंजिल तक पहुंचाएगा। आमिर अब आपको गूगल मैप में नजर आएंगे। जहां वो लोगों को रास्ता बताएंगे। फिल्म प्रमोशन के लिए आमिर ने ऐसा किया है। आप जब अपना गूगल मैप खोलेंगे औऱ आपको कहीं किसी रास्ते पर जाना है तो आपको आमिर खान और उनका गधा नजर आएगा। लेकिन हां ये याद रखें कि आपको पहले अपना गूगल मैप अपडेट करना होगा। पहली बार कोई इंडियन सेलिब्रिटी गूगल मैप में नजर आएगा और पहली बार इस तरह का प्रमोशन किया जा रहा है। 

आमिर हर बार अपनी फिल्मों के लिए एक नया तरीका निकालते है। इस बार भी उन्होंने यही किया है। फिल्म को न केवल हिन्दी बल्कि तमिल, तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का बजट भी 300 करोड़ बताया जा रहा है। इस फिल्म का डायरेक्शन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है। 8 नवंबर को फिल्म रिलीज हो रही है।

Image Source- Google