ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर की नोजपिन के पीछे भी एक कहानी है, जानिए किससे प्रभावित है उनका लुक !

2 months ago

फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में आमिर खान के लुक के काफी चर्चे हैं। आमिर के लुक को हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप से कम्पेयर किया गया। आमिर इस फिल्म में डिफ्रेंट हेयर स्टाईल के साथ नोज पिन पहने नज़र आ रहे हैं जो उन्होने पहले कभी नहीं किया। अब हम आपको बताने जा रहे हैं कि आमिर का ये नोज पिन वाला लुक किससे इंस्पायर्ड है। खबरों की माने तो फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के लिए आमिर के लुक की इंस्पिरेशन उनके एक दोस्त हैं । जो उनके साथ स्कूल में पढ़ा करते थे आमिर के ये दोस्त उस वक्त नोज पिन पहना करते थे। फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के लिए आमिर को अपने दोस्त की याद आई और फिरंगी मल्लाह के लिए आमिर ने पहली बार नोज पिन पहनी है। 

फिल्म को यशराज बैनर 3डी और आईमैक्स में भी रिलीज करेगा। मतलब साफ है कि ये फिल्म पूरे देश में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का बजट भी 300 करोड़ बताया जा रहा है। इस फिल्म का डायरेक्शन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है। 8 नवंबर को फिल्म रिलीज हो रही है।

फिल्म के पोस्टर्स और वीडियोज इन दिनों खूब आ रहे है। अब इस फिल्म का एक और मेकिंग वी़डियो सामने आया है। इस वीडियो में फिल्म की शूटिंग और उसकी लोकेशंस के बारे में दिखाया है। दरअसल फिल्म के एक सीक्वेंस की शूटिंग थाइलैंड में हुई है। थाइलैंड में शूटिंग के दौरान आमिर, बिग बी और फिल्म की बाकी टीम को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। दरअसल इन्होंने वहां पर सापों, कीड़ों और मकोड़ों के बीच शूटिंग की है। जो कि वाकई बेहद खतरनाक है। वहीं एक और सीन में इन्होने गुफा में भी शूटिंग की है।

। वीडियो में बिग बी कहते दिख रहे हैं कि लंबी लंबी चोटियों और पहाड़ों के बीच हमने शूटिंग की है। वैसे इनके लिए इतना आसान भी नहीं रहा है। फिल्म को शूट करते वक्त इन्हें काफी परेशानियों का सामना करना प़डा था। क्योकि शिप पर फिल्म की शूटिंग करना इतना आसान भी नहीं था। जहाजों पर शूटिंग के लिए इन्हे वाटर कैनन, मशीनें और साथ ही कई उपकरणों की जरूरत पड़ी थी। फिल्म को न केवल हिन्दी बल्कि तमिल, तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का बजट भी 300 करोड़ बताया जा रहा है। इस फिल्म का डायरेक्शन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है। 8 नवंबर को फिल्म रिलीज हो रही है।