आमिर खान भी चाहते हैं कि अंदाज अपना अपना के रीमेक में रणवीर और वरुण धवन ही काम करें

2 weeks ago





सलमान और आमिर की फिल्म अंदाज़ अपना अपना एक बार फिर बन रही है।  खबर है कि  फिल्म के लिए रणवीर सिंह और वरुण धवन का नाम सामने आ रहा है। फिल्म में रणवीर सिंह अमर और वरुण धवन प्रेम का रोल करेंगे। अब खबर है कि आमिर खान ने भी फिल्म पर आपनी बात रखी है। एक एक इवेंट पर आमिर से जब पूछा गया की रणवीर सिंह और वरुण धवन अंदाज अपना अपना के रीमेक में काम कर रहे हैं। 



आमिर ने इस बात पर बेबाकी से जवाब देते हए बोला की ये बहुत ही बेहतरीन खबर है की अगर यंग एक्टर्स इस क्लासिक क़ॉमिडी में फीचर किए जाते है । आमिर ने ये भी कहा कि मुझे नहीं पता कि इस प्रोजेक्ट पर काम हो रहा है या नहीं लेकिन अगर फिल्म बनती है तो मुझे अच्छा लगेगा। रणवीर और वरुण की जोड़ी फिल्म के लिए बेहतरीन होगी। 




कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी पूरी तरह से अलग होगी। फिल्म ना ही सीक्वल होगी और ना ही रीमेक होगी। फिल्म की स्टारकास्ट के साथ साथ फिल्म का बैकड्रॉप भी बिल्कुल नया ही होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोड्यूसर विनय और प्रीति सिन्हा अंदाज़ अपना अपना का सीक्वल या रीमेक बनाने की योजना नहीं बना रहे हैं और ना ही राज कुमार संतोषी इसे निर्देशित करेंगे। हालांकि उन्होंने अभी तक फैसला नहीं किया है, वे रीमेक या सीक्वल बनना सुनिश्चित करते हैं लेकिन कुछ अलग तरह से कहानी दिखने वाली है। 



अंदाज अपना अपना 1995 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। फिल्म की रिलीज को 24 साल हो गए है लेकिन आज भी लोग इस क्लासिक कॉमेडी को जरूर देखते हैं। फिल्म में आमिर और सलमान के अलावा करिश्मा और रवीना टंडन भी लीड रोल में थी। नए सिरे से बन रहे अंदाज अपना अपना में  इस फिल्म में कौन सी एक्ट्रेसेस होंगी ये फाइनल नहीं किया गया है लेकिन इतना है तय है फिल्म अंदाज अपना अपना अगर फिर से बनती है तो दर्शकों के लिए वो किसी तोहफे से कंम नहीं होगा। 

ALSO READ : आमिर-आलिया पर भड़कीं क्वीन कंगना, कहा- 'बॉलीवुड में सिर्फ मतलब के लिए लोग करते हैं बात'