आमिर से कंगना नाराज चल रही हैं, पता चलने पर मिस्टर परफेक्टनिस्ट ने दिया ये जवाब !

1 week ago

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' 'द क्वीन ऑफ झांसी' रिलीज हुई और फिल्म सफल भी रही। वहीं कंगना रनौत ने आरोप लगाया था कि बॉलीवुड स्टार्स ने उनकी फिल्म और उनको सपोर्ट नहीं किया। कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर भेदभाव का आरोप लगाया था। कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जब आमिर खान ने अपनी फिल्म दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार की स्क्रीनिंग रखी थी और उन्हें बुलाया था तो गईं थीं लेकिन आमिर ने उनकी फिल्म को सपोर्ट नहीं किया।

 कंगना रनौत आमिर खान से भी नाराज चल रही हैं। आज आमिर खान ने अपने जन्म दिन पर मीडिया से बात कर रहे थे तो उनसे कंगना की नाराजगी पर सवाल किया गया ।इस सवाल पर आमिर खान ने  सरलता से जवाब देते हुए कहा कि कंगना ने उन्हें ऐसा कभी कुछ नहीं कहा है, साथ ही ये भी कहा कि जब वो मिलेंगी तो मैं इस बारे में जरुर पूछूंगा। 

आमिर खान ने कहा कि, "ओह वो मुझसे नाराज थी ! ऐसा मुझे तो कभी उन्होने बोला नहीं, मैं मिलूंगा तो पूछूंगा। कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर उनके खिलाफ गैंग बनाने और उनकी फिल्म को प्रमोट ना करने का आरोप लगाया है। 



साथ ही कंगना ने ये भी किया कि आमिर के पास उनकी किसी फिल्म के ट्रयल के लिए समय नहीं है। कंगना ने कहा कि दंगल मेरे लिए महिला सशक्तिकरण पर आधारित फिल्म थी, लेकिन उनके पास मेरे किसी भी ट्रॉयल के लिए समय नहीं है। 


आपको बता दे कि जब कंगना और ऋतिक की फाइट हुई थी तब आमिर ने कंगना को सपोर्ट किया था। आमिर कंगना के एक्टिंग की तारीफ करते रहे हैं। कई बार उन्हें और कंगना को पब्लिक इवेंट में साथ देखा गया है। आमिर ने जिस तरह से कंगना की नाराजगी पर जवाब दिया है उससे लगता है वो जल्द ही कंगना के गुस्से को खत्म कर देंगे।