आमिर खान ने किया खुलासा शाहरुख खान के दिए गिफ्ट को 5 साल तक नहीं खोला, जानिए पूरा मामला

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं। आकाश अंबानी के प्री-वेडिंग में आमिर खान खूब धमाल करते नजर आए। वहीं अब आमिर खान ने  कुछ ऐसा कह दिया जिससे सुनकर भी यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा हैं। बॉलीवुड में आमिर खान-शाहरुख खान की दोस्ती की  कई सारी बातें सुनी होगीं। इन दोनों की दोस्ती का एक राज पांच साल बाद सामने आया है, जिसका खुलासा खुद आमिर खान ने किया है।



एक इवेंट में
आमिर खान खुलासा किया कि वो  टेक्नोलॉजी के मामले में फिसड्डी हैं और इस मामले में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान बहुत ही कमाल के हैं। उन्होंने बताया कि 1996 में मैं और शाहरुख अमेरिका और लंदन में साथ शो कर रहे थे। उस दौरान मार्किट में तोशिबा का नया लैपटॉप आया था। शाहरुख ने मुझे उसकी ढेर सारी खूबियां गिना डाली। जो मेरे समझ से परे की थी।


 तो शाहरुख ने मुझे कहा कि वो लेटेस्ट कंप्यूटर है और मैं उसे ले रहा हूं और मुझे लगता है कि तुम्हें भी यह खरीदना चाहिए। पहले तो मैंने मना कर दिया, लेकिन शाहरुख नहीं माना तो मैंने कहा जो तू अपने लिए ले रहा है बिलकुल वही मेरे लिए भी ले लेना।
जिसके बाद वो लैपटॉप लेकर मैं घर आ गया फिर घर के एक कोने में रख दिया और फिर कभी नहीं खोला।  5 साल बाद मेरा एक नया मैनेजर आया। उसने उस लैपटॉप को देखा और इस्तेमाल करने लिए मुझसे मांगा। मैंने भी उसे इस्तेमाल करने की इजाजत दे दी। लेकिन वो स्टार्ट ही नहीं हुआ। 



ALSO READ : पत्नी गौरी खान के रुम में एंट्री लेने से पहले कुछ ऐसा करते हैं शाहरुख खान

वो पड़े-पड़े खराब हो चुका था। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि आज भी मेरा मशीनों से दूर-दूर तक कोई रिश्ता नहीं है अगर आज कभी मुझे नेटफ्लिक्स पर फिल्म देखनी होती है तो उसे स्टार्ट करने के लिए अपने बच्चें या मैनेजर की मदद लेते हैं। आमिर खान कहते है कि आज भी टेक्नोलॉजी को लेकर मेरा ज्ञान जीरो है।