आमिर बने 600 करोड़ के 'सीक्रेट सुपरस्टार', सलमान-शाहरुख को यूं चटाई धूल !

11 months ago

इन दिनों आमिर खान चीन में सभी के सीक्रेट सुपरस्टार बने हुए हैं। अभी पिछले दिनों ही आमिर की कैमियो अपीयरेंस वाली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार चीन में रिलीज हुई है । फिल्म चीन में जमकर कमाई कर रही है । फिल्म की कमाई छप्पड़ फाड़ हो रही है । महज चार दिनों में फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था । शायद ही ऐसा पहले किसी फिल्म के साथ हुआ है जिसने दूसरे देश में इतने कम समय में अपने देश से ज्यादा कमाई की है । अब लीजिए चीन में फिल्म की कमाई 462 करोड़ हो गई है । इस हिसाब से वर्ल्डवाइड सीक्रेट सुपरस्टार की कमाई 600 करोड़ हो गई है । हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने इस बात की जानकारी दी है कि ऐसी भारतीय फिल्में जिन्होंने वर्ल्डवाइड 600 करोड़ कमाए हैं ।

Indian Movies > ₹ 600 Gross @ the WW BO: 1. #Dangal 2. #Baahubali2 3. #PK 4. #Baahubali 5. #BajrangiBhaijaan 6. #SecretSuperstar *

— Ramesh Bala (@rameshlaus) January 31, 2018

इन्हीं 6 फिल्मों के नाम रमेश बाला ने बताए हैं । जिनमें अब सीक्रेट सुपरस्टार भी शुमार हो गई है । इस लिस्ट में तीन फिल्में आमिर खान की ही हैं । इसमें पहले नंबर पर दंगल, दूसरे पर बाहुबली 2, तीसरे पर पीके, चौथे पर बाहुबली, पांचवे पर बजरंगी भाईजान और छठवे पर सीक्रेट सुपरस्टार है । इस लिस्ट में शाहरुख की एक भी फिल्म नहीं है ।

वहीं चीन में रिलीज के पहले ही दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ही है । इसके अलावा चीन में आमिर खान की फिल्म पीके का लाइफ टाइम कलेक्शन 127 करोड़ रूपये रहा था । ऐसे में इस आंकड़े को सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन ही तोड़ दिया था । फिलहाल देखते हैं कि सीक्रेट सुपरस्टार और कितने रिकॉर्ड तोड़ती है ।