आमिर खान नहाने से डरते हैं, धक्के देकर बाथरूम भेजना पड़ता है - किरण राव

11 months ago

आमिर भले बॉलीवुड के परफेक्ट खान हो। बॉक्स ऑफिस के किंग हो लेकिन घर उनकी परफेक्शन हो जाती है हवा । वाइफ किरण के सामने आमिर की बोलती हो जाती है बंद। घर में वो सुपर आमिर खान नहीं है यूं समझिए आमिर ने किरण के सामने सरेंडर कर दिया है । आमिर खान ने एक इंटरव्य़ू में खुद इस बात का खुलासा किया था कि वाइफ  किरण के सामने उनकी एक नहीं  चलती है। 

साल 2010 में आमिर ने वाइफ किरण की फिल्म धोबी घाट में काम किया था । आमिर के मुताबित फिेल्म  के सेट पर भी किरण की बॉसगीरी चलती थी। किरण उनकी सलाह मानती ही नहीं थी। डायरेक्टर वाइफ ने कई बार  आमिर को पूरी यूनिट के सामने फटकारा। 30 सालों के करियर में कभी किसी डायरेक्टर ने ऐसी जुर्रत नहीं की होगी.कि आमिर कोई सुझाव दें और डायरेक्टर उसे अनसूना कर दे

लेकिन धोबीघाट के सेट पर वो सबकुछ हुआ जिसकी आमिर ने कल्पना भी नहीं की थी ।आमिर खान के बारे में उनकी वाइफ किरण ने खुलासा किया था कि आमिर नहाने से बहुत डरते हैं। अगर आमिप को शूटिंग पर नहीं जाना है तो वो बाथरूम की तरफ जाते ही नहीं हैं। लेकिन किरण उन्हें जबरन बाथरूम तक ले जाती है। किरण के आगे फिर आमिर की एक नहीं चलती है। ना चाहते हुए भी उन्हें बाथरूम में घुसना पड़ता ही है। 

आमिर और किरण की शादी को 13  बीत चुके हैं । मिस्टर परफेक्टनिस्ट की माने तो वाइफ किरण के काऱण वो हो गए खुशमिजाज। आमिर किरण को देते है पूरा स्पेस। दोनों के बीच हस्बैंड वाइफ से ज्यादा फ्रेंड्स वाला है रिश्ता। और ये सब करण जौहर के शो में भी दिखा था। आमिर परफेक्ट हस्बैंड ही नहीं परफेक्ट पापा भी हैं। 6 साल के आजाद आमिर के दिल के हैं बहुत करीब। शूटिंग से फुर्सत मिलते ही आमिर आजाद के साथ हो जाते हैं बिजी। आजाद के साथ घूमना, उससे बातें करना बहुत पसंद है आमिर को।

एक सुपर स्टार होते हुए भी आमिर अपने बेटे आजाद को रोज स्कूल ड्रॉप एंड पिक करने जाते है।आमिर जब घर पर होते है तो वाइफ किरण को देते है आराम। बेटे आजाद राव खान का सारा काम खुद करते है आमिर खान। आमिर का बेटा आजाद अब 6  साल का हो चुका है और पापा आमिर ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताते है बेटे के साथ। आमिर की वाइफ किरन राव जब भी अपने काम से जाती है बाहर तब पापा आमिर करते है बेबी सीटिंग अक्सर वो किऱण की गैरमौजूदगी में बेटे आजाद की करते है देखभाल। आमिर सिर्फ आजाद का ही नहीं अपने दो और बच्चों जूनैद और आइरा का भी रखते हैं पूरा ख्याल।