single-post

'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं आमिर खान के बेटे आजाद खान

March 15, 2019, 9:59 p.m.

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के बेटे आजाद खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। इस बारे में जानकारी आमिर खान ने दी। हालांकि उन्होंने अभी इस बारे में सपष्ट नहीं कहा है कि लेकिन उनका कहना है कि वो इस बारे में विचार कर सकते हैं। आमिर खान ऐसे तो मीडिया से ज्यादा बात नहीं करते हैं। लेकिन अपने जन्मदिन के मौके पर वो मीडिया से जरूर बात करते हैं। 

गुरुवार को अपने 54वें जन्मदिन के मौके पर आमिर खान ने एक बार फिर मीडिया को संबोधित किया। उन्होंने मीडिया के सामने केक काटा और फिर कई मुद्दों पर बात की। उन्होंने पहले मीडिया को दिखाया की उन्हें जन्मदिन पर क्या तोहफे मिले हैं। उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट और अपने बेटे आजाद खान के बॉलीवुड डेब्यू पर भी बात की। आमिर खान ने घोषणा करते हुए कहा कि उनकी अगली फिल्म होगी लाल सिंह चड्ढा। ये फिल्म 1994 में आई हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक होगी।

 फॉरेस्ट गंप में टॉम हैंक्स मुख्य भूमिका में थे। फिल्म ने कई एकेडमी आवॉर्ड्स और ऑस्कर भी जीते थे। आमिर खान के फैंस फिल्म की खबर से बेहद उत्साहित हैं। वहीं लोग इस खबर से भी उत्साहित हैं कि इस फिल्म में उनके बेटे आजाद खान भी दिख सकते हैं। ये फिल्म आजाद खान का बॉलीवुड डेब्यू हो सकती हैं। आमिर से मीडिया ने पूछा था कि फॉरेस्ट गंप की कहानी के मुताबिक एक बच्चे की भी जरूरत होगी क्या इसके लिए आजाद खान फिल्म में आमिर के बचपन का रोल कर सकते हैं? 

इस पर उन्होंने कहा, ‘मैं उसे फिल्म में लेने का प्लान नहीं कर रहा हूं लेकिन कुछ भी हो सकता है। ये कास्टिंग प्रक्रिया है। आप सही हैं हमें एक बच्चे की जरूरत होगी। लेकिन अभी इस बारे में विचार नहीं किया है। हम आजाद को इसके लिए टेस्ट कर सकते हैं।’आमिर ने अपने दूसरे यानि की बड़े बेटे जुनैद खान के बारे में भी बात की। 

उन्होंने कहा कि जुनैद खान बॉलीवुड में कब डेब्यू करेंगे ये पूरी तरह जुनैद पर निर्भर करता है। जुनैद को अपनी जिंदगी खुद चलानी है और अपने फैसले खुद लेने हैं। वो क्रिएटिव है, वो थिएटर करता है। वो बहुत तेज है लेकिन मैं उसे उसका रास्ता चुनने का विकल्प देता हूं।