single-post

‘द स्काई इज पिंक’ देखने के लिए आमिर खान हैं बेताब, कहा- फिल्म का है इंतजार

Sept. 16, 2019, 5:44 p.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में छाई हुई हैं। देसी गर्ल लंबे वक्त बाद हिंदी फिल्मों में भी वापसी कर रही है। दरअसल प्रियंका जल्द ही फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर भी नजर आएंगे। फिल्म में फरहान -प्रियंका के साथ रोहित सर्राफ और जायरा वसीम भी हैं। फिल्म को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है।

प्रियंका चोपड़ा की कमबैक फिल्म द स्काई इज पिंक का ट्रेलर 10 सितंबर को रिलीज किया गया। फिल्म का ट्रेलर रोमांस, ड्रामा, ट्रैजिडी और आशाओं से भरा हुआ है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद हर किसी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। 

फिल्म के रिलीज से पहले ही सेलेब्स और ऑडियंस के बीच इसका क्रेज साफ नजर आ रहा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए प्रियंका की फिल्म द स्काई इज पिंक के ट्रेलर की तारीफ की है। 

आमिर खान ने पोस्ट में लिखा, 'मुझे फिल्म का ट्रेलर बेहद पसंद आया। मूवी देखने का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है। ऐसा लग रहा है कि सोनाली ने एक बार फिर बेहद शानदार फिल्म बनाई है। मुझे पूरा यकीन है कि फिल्म में प्रियंका, फरहान और जायरा की परफॉर्मेंस हमें चौंकाने वाली है। 

आपकी फिल्म के लिए ढेरों शुभकामनाएं।' बता दें कुछ समय पहले ही टोरेंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में फिल्म द स्काई इज पिंक की स्क्रीनिंग की गई। इसको फिल्म की टीम प्रियंका, फरहान, सोनाली और रोहित ने अटेंड किया था। 

फिल्म प्रीमियर के बाद ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा को स्टैंडिंग ओवेशन दिया गया। 13 सितंबर को आयोजित किए गए इस फिल्म फेस्टिवल में फिल्म के क्रेडिट्स रोल होने तक (तकरीबन 5 मिनट) सभी ने खड़े होकर तालियां बजाईं।