आमिर खान का सुझाव किसको महंगा पड़ा, जानिए

1 years ago

 

'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' पर आमिर के परफेक्शन से फिल्म को होने जा रहा है भारी नुकसान। माल्टा में शूट हुए फिल्म के हिस्से को देखने के बाद प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने भी इसे रीशूट करने का फरमान सुना दिया है। आमिर खान, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख के साथ डायेक्टर विजय क्रृष्णा ने माल्टा में शूट किया था फिल्म का लंबा चौड़ा सीन। लेकिन आमिर ख़ान  और आदित्य चोपड़ा को इस पूरी शूटिंग में नज़र आई  एक भारी-भरकम भूल । 

माल्टा में मिस्टर ख़ान ने ठग ऑफ़ हिंदुस्तान के डायरेक्टर को दिया था ढेर सारा डायरेक्शन लेकिन इसके बावजूद फिल्म ढंग से शूट नहीं हो पाई। आमिर ख़ान ने माल्टा से  इंडिया आने के बाद - आदित्य चोपड़ा से फिल्म के शूट को लेकर शिकायत की। आदित्य चोपड़ा ने भी शूट किए सीन्स को देखने के बाद उसे खारिज  कर दिया। अब माल्टा का सेट मुंबई में बनाया जाएगा। माल्टा के समंदर  और हैवी शिप्स को तैयार करने में भारी भरकम पैसे खत्म हो रहे हैं। पता लगा है कि आदित्य चोपड़ा के इस आदेश से - बिग बी और फातिमा सना शेख शॉक्ड हो गए हैं  क्योंकि माल्टा का पूरा शेड्यूल और उनकी पूरी मेहनत  इस रीशूट के चलते हो गई है बेकार

आमिर के इन सजेशन्स से डायरेक्टर और क्रू बिल्कुल भी नहीं है खुश.लेकिन परफेशनिस्ट ख़ान और आदित्य चोपड़ा के आगे सब के सब चुप हैं । यशराज फ़िल्म्स में लगे  सेट का लुक हो ना जाए कहीं लीक...इसके लिए सिक्योरिटी के लिए कड़े किए गए हैं इंतज़ाम...नो फोन्स, नो एंट्री विद आउट स्पेशल परमिशन का यहां लगा दिया गया बोर्ड ।अब पूरी की पूरी यूनिट कर रही है आमिर ख़ान का इंतज़ार क्योंकि आमिर माल्टा से रीशूट का आइडिया ही नहीं, बल्कि स्वाइन फ्लू भी लेकर आए हैं..और अब तो वाइफ किरण राव को अपने इस स्वाइन फ्लू से इनफेक्ट कर दिया है। 

Related Posts