कड़ी सुरक्षा के बाद भी लीक हुआ आमिर खान का 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' से एक और लुक, देखिए

12 months ago

बॉलीवुड में इस वक्त आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के काफी चर्चे हो रहे हैं । इस फिल्म में पहली बार ये दिग्गज कलाकार एक साथ काम करने जा रहे हैं । फिल्म की शूटिंग इन दिनों जोरों शोरों से चल रही है । आमिर भी अभी से ही अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में लग गए हैं ।

आमिर जहां जा रहे हैं ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लुक को अपने साथ लेकर जा रहे हैं । फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान साल 2018 में दिवाली के वक्त रिलीज होने वाली है । हाल ही में फिल्म के सेट से एक पिक्चर वायरल हुई है ।इस पिक्चर में एक खाट पर लेटे हुए हैं और बगल में एक औरत बड़े कड़ाही में कुछ पकाते हुए दिख रही हैं ।

इस पिक्चर में आमिर ने बड़ी-बड़ी मूछें और दाढ़ी रखी हुई है । साथ ही आमिर ने ग्रे कलर का कुर्ता और काले रंग का पाजामा पहना हुआ है । उन्होंने मटमैले कपड़े पहन रखे हैं।बताया जा रहा है कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान समुद्री डाकुओं पर बेस्ड फिल्म होगी।

फिल्म की कहानी उस दौर की है जब भारत अंग्रेजों का गुलाम हुआ करता था। फिल्म की शूटिंग थाइलैंड में हो रही है ।  इस फिल्म में आमिर के साथ अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख है।

इस फिल्म की काफी हद तक शूटिंग हो चुकी है। फिल्म अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी । 

 

Related Posts