जल्द ही बनने जा रहा है आमिर-माधुरी की इस धमाकेदार फिल्म का सीक्वल, जानिए

1 week ago

बॉलीवुड में इन दिनों फिल्मों के रीमेक बन रहे हैं। किसी ना किसी फिल्म का रीमेक बनता ही रहता है। अबतक कई ऐसी फिल्में हैं जिनके रीमेक बन चुके हैं। अब खबर आ रही है कि एक और धमाकेदार फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है। ये फिल्म है आमिर खान औऱ माधुरी दीक्षित की फिल्म दिल। खबर आ रही है कि इस फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्ममेकर इंदर कुमार इस फिल्म का रीमेन बनाने का प्लान कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि, मैं पिछले काफी समय से दिल के रीमेक की प्लानिंग कर रहा हूं। हम लोगों ने इसके लिए स्क्रिप्ट भी तैयार कर ली है। 

अभी हमने इसे दिल अगेन नाम दिया है। वहीं फिल्म की कास्टिंग के बारे में भी इंदर कुमार से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, नहीं मैं ये फिल्म दो नए कलाकारों के साथ बनाऊंगा। हालांकि अभी हमने इसके लिए कास्टिंग शुरू नहीं की है। मतलब साफ है कि, फिल्म में आमिर-माधुरी नहीं होंगे। फिल्म में दो नए स्टार्स कौन होंगे इसके बारे में खुलासा नहीं किया गया है। वहीं फिल्म के बारे में पूछा गया कि ये फिल्म कब रिलीज होगी औऱ कब इस पर काम शुरू होगा तो इस पर उन्होंने कहा कि, मैं अभी तक टोटल धमाल का पोस्ट प्रोडक्शन पूरा कर रहा हूं।

 मैं अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में अभी कुछ नहीं कहना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं दिल अगेन जल्द शुरू करूंगा लेकिन इसकी रिलीज डेट के बारे में अभी कुछ भी कहना मुश्किल होगा। ऐसे में साफ है कि जल्द ही फिल्म पर काम शुरू होने वाला है। वहीं टोटल धमाल की बात करें तो इंदर कुमार की ये फिल्म जल्द आ रही है। फिल्म में इस बार संजय दत्त की जगह पर अजय देवगन हैं। वहीं फिल्म अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित भी हैं। इनकी जोड़ी सालों बाद पर्दे पर आ रही है। साथ ही फिल्म में अरशद वारसी, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख, संजय मिश्रा औऱ जॉनी लीवर जैसे स्टार्स नजर आएंगे।