आमिर के साथ काम करने से इस टीवी एक्ट्रेस ने किया इंकार, जानिए वजह ?

1 years ago

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान साल में एक ही फिल्म करते हैं । उसी एक फिल्म से वो तमाम छोटे बड़े हीरो की फिल्मों के बराबर कमाई कर लेते है । वहीं आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ ने देश में ही नहीं, विदेशों के बॉक्स ऑफिस में भी जबरदस्त बिज़नेस किया। इसके अलावा आमिर इन दिनों ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में बिजी हैं। अब खबर आई है कि इस फिल्म के लिए आमिर की पहली पसंद कटरीना या फातिमा नहीं थी । जी हां, कटरीना औऱ फातिमा से पहले एक टीवी एक्ट्रेस थी आमिर की पहली पसंद । टीवी के मशहूर सीरियल कुमकुम भाग्य की बुलबुल का रोल कर चुकी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर को आमिर लेना चाहते थे । मृणाल ही आमिर की पहली पसंद थीं ।

इनदिनों मृणाल अपनी हॉलीवुड फिल्म लव सोनिया को लेकर काफी चर्चा में है। खबरों की मानें तो मृणाल की परफॉर्मेंस से आमिर खान इतने पसंद आई कि उन्होंने मृणाल को अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में साइन करने का मन बना लिया। लेकिन मृणाल ने आमिर खान के साथ काम करने से इंकार कर दिया। चौंकिए मत बिल्कुल सही सुना आपने , मृणाल ने आमिर के साथ काम करने से मना कर दिया था । आमिर ने मृणाल को मैसेज भेजा कि वो उनके साथ काम करना चाहते हैं। यही नहीं ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने भी मृणाल को एक साथ तीन फिल्मों के ऑफर की डील दे डाली, लेकिन मृणाल ने आदित्य के इस ऑफर को भी ठुकरा दिया।

बॉलीवुड में एक अच्छे ब्रेक की तलाश में मृणाल ने फिल्म सुल्तान के लिए भी ऑडिशन दिया था लेकिन तब कुछ बात बनी नहीं। मृणाल के टैलेंट को आदित्य जान गए थे और वो उन्हें आने वाली फिल्मों में साइन करना चाहते थे। खबरों की मानें तो आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के लिए दंगल एक्ट्रेस फामिता शेख पहली च्वॉइस नहीं थीं बल्कि मृणाल ही पहली च्वॉइस थीं। एक सूत्र की मानें तो मृणाल ने आदित्य चोपड़ा के एक साथ तीन फिल्मों के ऑफर को इसलिए भी ठुकरा दिया क्योंकि उन्हें लगा कि इसका असर उनके इंटरनेशनल करियर पर भी पड़ सकता है। खैर जो भी अब देखने वाली बात ये होगी मृणाल किस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करती हैं ।   

Related Posts