आमिर खान ने मनाया एक्स वाइफ रीना का बर्थडे, देखिए Video

1 years ago

आमिर खान  फिल्मों के साथ-साथ अपने परिवार का  भी पूरा ध्यान रखते हैं। आमिर अपनी वाइफ किरण का नहीं बल्कि एक्स वाइफ रीना दत्ता का भी पूरा ध्यान रखते हैं। 9 अक्टूबर को रीना ने अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस मौके को खास बनाने आमिर खान पहुंचे । बर्थडे सेलिब्रेशन की जो वीडियो देखने को मिली है उसमें आमिर की पत्नी किरन राव भी मौजूद हैं। आमिर की मां और बहन भी रीना के साथ खड़ी दिखी। इस वीडियो में दिख रहा है कि रीना केक काट रही हैं और उसके बाद आमिर खान शैंपेन की बॉतल खोल रहे हैं। इस मौके पर आमिर और रीना के दोनों बच्चे ईरा और जुनैद भी मौजूद थे। 

 
 
 

#haappybirthday #reenadutta

A post shared by Aamir_khan_2014 (@aamir_khan_2014) on

आमिर जितना ख्याल आजाद का रखते है....उतना ही प्यार वो अपने दो और बच्चों इरा और जुनैद को भी देते हैं आमिर भले ही अपनी पहली वाइफ रीना दत्ता से अलग हो चुके हैं लेकिन आज भी रीना उनकी लाइफ का अहम हिस्सा है। 

ना के साथ आमिर का सोलह साल का नाता रहा और ऐसे रिश्ते कागजों पर भले ही खत्म हो जाए लेकिन दिल में बने रहते हैं। आमिर के घर कोई भी फंक्शन रीना की मौजुदगी के बगैर पूरा नहीं होता । साल 2002 में आमिर और रीना का तलाक हो गया था। आमिर और रीना के दो बच्चों जुनैद और ईरा की कस्टडी रीना को मिली और आमिर ने अपने बच्चोें का पूरा खर्च उठाया। साल 2005 में आमिर ने किरण राव से शादी कर ली थी। 

Related Posts