single-post

शादी के बाद इस खूबसूरत घर में रहते हैं टीवी कपल आमिर अली और संजीदा शेख, देखिए तस्वीरें

Sept. 12, 2018, 12:11 a.m.

 

आमिर अली और संजीदा  शेख टीवी मशहूर जोड़ियों में से एक हैं। आमिर अली और संजीदा शेख 2007 में आए धारावाहिक क्या दिल में हैं के जरिए घर-घर में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो गए थे। कई सालों तक दोनों की डेटिंग चली ।

 2 मार्च 2012 को आमिर और संजीदा ने शादी कर ली। आमिर संजीदा की जोड़ी बहु खूबसूरत दिखती है। आमिर और संजीदा दोनों ही मंझे हुए डांसर हैं। अक्सर दोनों स्टेज शो साथ -साथ करते है। 

आमिर संजीदा ने शादी के बाद मुंबई में घर खरीदा और उन्होंने अपने घर को बड़ी खूबसूरती से सजाया है। आमिर  और संजीदा ने अपनी इंटीरियर डिजाइनर फ्रेंड शीना की मदद से घर को डेकोरेट किया है। 

आमिर के लिविंग रूम में सजावट की कई खूबसूरत चीजें हैं। आमिर ने घर की एक पूरी दीवार को तस्वीरों से सजा रखा हैं। 

आमिर और संजीदा अक्सर अपने घर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। 

मिर की जिंदगी में उनकी वाइफ संजीदा बहुत मायने रखती है। आमिर संजीदा की लव स्टोरी बहुत दिलचस्प है। 

दोनों के प्यार की कहानी बेहद खास है। दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है।  

आमिर और संजीदा की पहली मुलाकात जस्ट फ्रैंड्स के तौर पर हुई थी। इसके बाद दोनों ने कभी सोचा नही था कि दोनों इस तरह से प्यार में पड़ जाएंगे।

एक इंटरव्यू में संजीदा ने कहा था कि, ये बहुत ही फॉर्मल तरीके का था। जब हमारी पहली मुलाकात हुई थी। हम दोनों साथ में डिनर के लिए गए थे।

 बाद में हमें हमारे दोस्तों ने जॉइन किया था। तो वो बहुत कैजुअल डेट थी। कुछ भी ऐसा रोमांटिक नहीं था। संजीदा और आमिर दोनों अपने आप को लकी मानते है कि दोनों ही एक दूसरे की लाइफ में है। 

आमिर खुद कहते हैं संजीदा उनकी लाइफ की सबसे इंपोर्टेंट परसन है। दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया। लेकिन कभी रिवील नहीं किया। लेकिन बाद में दोनों नच बलिए में अपने रिलेशन को ऑफिशियल कर दिया। 

नच बलिए 3 में दोनों नजर आए। यहां आमिर ने कहा कि, वो अपनी लव लाइफ को लेकर काफी प्राइवेट है। नच बलिए से बेहतर कोई स्टेज नहीं था। जहां वो दुनिया को बता सकें कि दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते है।