आमिर खान शतरंज के बहाने सलमान कटरीना की शादी करवाना चाहते हैं, जानिए पूरी स्टोरी

3 months ago

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर ख़ान इन दिनों कटरीना के साथ शतरंज खेलने की कोशिश में लगे हुए हैं। आमिर ख़ान शतरंज के बेहतरीन खिलाड़ी हैं और कटरीना भी काफी अच्छा चेस खेलती हैं। ऐसे में अगर आमिर और कटरीना के बीच शतरंज का खेल होगा तो ये मैच काफी दिलचस्प होगा लेकिन आमिर ख़ान कटरीना के साथ शतरंज का खेल अपने दोस्त सलमान की वजह से खेलना चाहते हैं। वो चेस में मिस कैफ को हराकर उन्हें सलमान के घर ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट लाना चाहते हैं। 

दरअसल, कुछ दिन पहले जब कटरीना ने आमिर का चेस का चैलेन्ज दिया तो आमिर ने उनके सामने कंडीशन रख दी। आमिर ने कटरीना कैफ से कहा कि अगर वो शतरंज का ये खेल हारे तो वो कटरीना के साथ एक और फिल्म में काम करेंगे लेकिन अगर कटरीना हारीं तो फिरउन्हें सलमान ख़ान के घर ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट के बाहर खड़े होकर सुल्तान के लिए गाना पड़ेगा। आमिर ने इस मामले में कहा है कि अगर कटरीना मुझसे चेस का गेम हारती हैं तो उन्हें मेरे साथ ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट चलकर दिल चीज़ क्या है आप मेरी जान लीजिए गाना गाना पड़ेगा।

अब आमिर ने कटरीना के सामने ऐसी कंडीशन क्यों रखी ये किसी से छुपा नहीं हुआ है। आमिर ख़ान कई साल से कटरीना और सलमान की शादी कराने की कोशिश में हैं। आमिर ने कहा,  मैं तो कब से कह रहा हूं वो मैं नहीं रहे हैं कोई और कह दे तो शायद व मान लें। वैसे ख़ुद सलमान भी कटरीना को लेकर काफी पॉज़ेसिफ हैं.. कुछ दिन पहले हुए इस अवॉर्ड फंग्शन में जब विक्की कौशल ने कटरीना कैफ को शादी के लिए प्रपोज़ किया था.. तो सामने बैठे सुल्तान को चार सौ चालीस वाट का झटका लगा था

हालांकि हर कोई जानता है कि सलमान की लाइफ में इन दिनों रोमानियन ब्यूटी ईयूलिया वेन्टुर हैं। ईयूलिया की वजह से ख़ुद सलमान भी कटरीना को लेकर अपने इमोशन्स को क़ाबू में रखने की पूरी कोशिश करते हैं.. लेकिन अब जब ईयूलिया को पता चलेगा कि सलमान और कटरीना को मिलाने के लिए आमिर ख़ान शतरंज का खेल खेलने वाले हैं तो उन्हें बुरा तो जरूर लगेगा।