single-post

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का नहीं है आमिर पर कोई असर, फातिमा के लिए नई फिल्म बनाने जा रहे हैं !

Dec. 20, 2018, 6:56 p.m.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान बीते दिनों ही फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को लेकर आए थे। लेकिन अफसोस ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही है। फिल्म में आमिर के साथ महानायक अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख नजर आए थे। लेकिन अफसोस ये फिल्म कामयाब नहीं रही है। अच्छी स्टारकास्ट और बडे स्टार्स के बावजूद भी फिल्म ने वो कमाई नहीं की जो इसे करनी चाहिए थी। इस फिल्म से दंगल गर्ल फातिमा सना शेख को भी काफी उम्मीदे थे। लेकिन उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया। पर लग रहा है कि इस फिल्म के बाद भी आमिर फातिमा को प्रमोट करना और उन्हें अच्छी फिल्में दिलाना नहीं भूल रहे है।

 अब खबर आ रही है कि आमिर जल्द ही फातिमा के लिए एक और फिल्म बनाने जा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में आमिर खान ने दो कहानियों को पसंद किया है। जिनमें से किसी एक पर अगली फिल्म के लिए काम शुरु किया जाएगा और इसमें फातिमा सना शेख को लीड एक्ट्रेस के तौर पर साइन किया जाएगा। 

माना जा रहा है कि फिल्म में आमिर खान भी होंगे। लेकिन आमिर फिल्म में छोटा ही रोल करेंगे। जैसे उन्होंने सीक्रेट सुपरस्टार में जायरा वसीम के साथ किया था। साथ ही सबसे बड़ी बात ये है कि फिल्म में 52 साल के आमिर फातिमा से रोमांस करते हुए भी दिखेंगे। हालांकि अभी ये खबर सच है या नहीं ये साफ नहीं है। 

पर कहा जा रहा है कि फिल्म आमिर-फातिमा का लव एंगल नजर आएगा। अब जो भी हो फिल्म क्या है और किस पर बेस्ड है ये आने वाले वक्त में पता चल ही जाएगा। वैसे आपको बता दें कि आमिर और फातिमा का नाम भी कई बार जोड़ा जा चुका है। हालांकि दोनों ने ही इन खबरों को गलत बताया है। अब देखते हैं कि आखिर क्या आमिर की बनाई हुई फिल्म से फातिमा का करियर ट्रेक पर आएगा या नहीं।