single-post

इस हॉलीवुड फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे आमिर खान, पर्दे पर जल्द मचाएंगे धमाल !

March 9, 2019, 3:10 p.m.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपने परफेक्शन के लिए ही जाने जाते हैं। आमिर खान अपने हर प्रोजेक्ट पर कितनी बारीकी से काम करते है ये तो हर कोई जानता है। फिर बात चाहे किसी किरदार में खुद को ढ़ालने के लिए की गई उनकी कड़ी मेहनत की ही क्यों ना हो। आमिर हमेशा से ही अपने किरदार और फिल्म की कहानी के साथ एक्सपेरिमेंट करते ही हैं। बीते साल ही आमिर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान लेकर आए थे। लेकिन फिल्म ने खास कमाल नहीं दिखाया था। हालांकि आने वाले दिनों में भी उनके पास कई अच्छे प्रोजेक्ट्स हैं। अब खबर आ रही है कि आमिर जल्द ही एक और फिल्म में दिखने वाले है।

 रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर हॉलीवुड की क्लासिक फिल्म फॉरेस्ट गम्प के हिंदी रीमेक में दिखेंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि, पैरामाउंट पिक्चर्स से फॉरेस्ट गंप के राइट्स हासिल करने वाले आमिर इंटरनेट पर चक्कर लगाते रहे हैं और अब एक सूत्र का कहना है कि अभिनेता के इस हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने की पुष्टि हुई है। अभिनेता के करीबी सूत्र ने फिल्मफेयर को जानकारी दी कि आमिर आधिकारिक तौर पर इस प्रोजेक्ट के लिए सबसे आगे हैं। 

वहीं फिल्म के राइट्स भी मिल गए हैं। माना जा रहा है कि जल्द ही फिल्म की घोषणा भी हो जाएगी। फॉरेस्ट गम्प साल 1994 में आई थी। फिल्म में टॉम हैंक्स लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म 1986 में विंस्टन ग्रूम के नोवल पर बेस्ड थी। फिलहाल फिल्म की कोई और जानकारी नहीं आई है। लेकिन हां माना जा रहा है कि जल्द ही फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट आमिर कर सकते हैं. बीते दिनों ही आमिर ने एस्ट्रोनोट राकेश शर्मा की बायोपिक को छोड़ दिया है। इसके अलावा ऐसी भी खबरें आईं कि वो जल्द ही महाभारत बनाने जा रहे है। जिसकी काफी बड़ी बड़ी तैयारियां की जा रही है। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।