'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के बाद अब इस फिल्म पर काम करने जा रहे हैं आमिर, महाभारत और मोगुल नहीं हैं ये !

2 months ago

बीते दिनों ही बॉक्स ऑफिस पर ठग्स ऑफिस हिंदोस्तान रिलीज हुई है। फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज तो हुई लेकिन फिल्म ने पूरे हिंदुस्तान को ठग लिया है। फिल्म को समीक्षकों ने ही नहीं दर्शकों ने भी नकार दिया है लेकिन डे वन के कलेक्शन के मामले में आमिर-अमिताभ स्टारर ठग्स वाकई बॉलीवुड की बाहुबली बन गई। हालांकि जैसे जैसे दिन बीते फिल्म का कलेक्शन घटता गया। आलम ये है कि फिल्म अबतक महज़ 140 करोड़ का कारोबार कर पाई है। 

इस फिल्म के बाद आमिर और अलर्ट हो गए है। इसीलिए अब वो आने वाली फिल्मों पर लग गए है। बीते दिनों ही कहा गया था कि आमिर महाभारत और मोगुल पर काम करने वाले है। लेकिन ऐसा नहीं है। आमिर इन दोनों ही फिल्मों पर काम नहीं करने वाले है। इन फिल्मों के अलावा आमिर जिस फिल्म पर काम करने वाले हैं अब हम आपको वो बताते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक आमिर हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप के हिंदी रीमेक पर काम करने जा रहे हैं।

 फॉरेस्ट डंप साल 1994 में आई थी। फिल्म में रोमांस और ड्रामा था. वहीं अब हिंदी रीमेक में भी होगा। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म पर आमिर काम करने जा रहे हैं. फिल्म को विंस्टन ग्रूम के एक नॉवेल पर बनाया गया था। ये नॉवेल लेखक ने साल 1986 में लिखा था। इस फिल्म में टॉम हैंक्स, रॉबिन रिट जैसे स्टार्स थे। अब इसके हिंदी रीमेक के लिए आमिर ने डायरेक्टर अदवित चंदन से हाथ मिलाया है। अदवित इससे पहले सीक्रेट सुपरस्टार बना चुके है। अपने फेवरेट डायरेक्टर के साथ काम करने के लिए आमिर बेता है। हालांकि अभी फिल्म से जुड़ी बाकी कोई जानकारी नहीं आई है। देखते हैं कि आमिर कब इस फिल्म को शुरू करते हैं।