एयरपोर्ट पर पिलो के साथ दिखें आमिर खान, क्या है इस तकिए का राज ?

4 months ago

 बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट आमिर खान अपने नए-नए लुक्स के लिए तो हमेशा चर्चा में रहतें हैं, पर आजकल वो अपने 'तकिया लुक' 'को चर्चा में हैं। आमिर के फैंस को तो ये पता है कि मिस्टर परफेक्निशट अपने हर फिल्म के लिए अपना अंदाज अपना लुक्स बदलते रहते है, लेकिन एयरपोर्ट पर तकिया लिए आमिर का लुक उनके फैंस को भी हैरान कर रहा है। 

फिल्मों के अलावा बॉलीवुड के सितारे पार्टियों में भी अतरंगी लुक में नजर आते हैं। बॉलीवुड सेलेब्स का एयरपोर्ट लुक आये दिनों चर्चा का विषय बना रहता है, पर आमिर खान का लुक कुछ अलग ही है। आमिर के फैन ये देखकर हैरान रह जाते हैं कि आखिर वो यात्रा के दौरान तकिया लेकर क्यों चलते हैं? आमिर जो तकिया लेकर चलते हैं वो साइज में भी काफी बड़े होते हैं। अब इस बात की केवल कयास लगाया जा सकता है कि शायद लंबी यात्रा के दौरान पूरी तरह से आराम करने के लिए आमिर ऐसा करते हैं। 

कई बार आमिर को एक तकिया साथ रखे हुए देखा गया है। दरअसल आमिर किसी भी विमान में अपने साथ अपना तकिया रखते हैं और इसका कारण है कि उन्हें अपने तकिए के अलावा किसी और कुशन या गद्दे पर कंफर्ट फील नहीं होता। 

आमिर के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल में ही आमिर खान ने सोशल मीडिया के जरिए ये बताया था कि उनके प्रोडक्शन हाउस की अगली फिल्म 'रुबरू रोशनी' है। ये फिल्म स्टार प्लस पर सुबह 11 बजे गणतंत्र दिवस के मौके पर प्रीमियर के लिए तैयार है. बता दें इस फिल्म को उनकी पत्नी किरण राव प्रोड्यूस कर रही हैं।