आमिर खान कटरीना कैफ से हैं नाराज, वजह जानकर चौंक जाएंगे !

10 months ago

 

धूम-3 के बाद आमिर ख़ान एक बार फिर कटरीना के साथ ठग ऑफ हिन्दोस्तान में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में आमिर और कटरीना के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख़ भी हैं । आमिर ख़ान हैं बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट... इसके अलावा बिग बी अमिताभ है सिल्वर स्क्रीन के महानायक.. ऐसे में इनके एक्टिंग टैलेन्ट पर शक करना भी गुनाह है। रही बात फातिमा सना शेख़ की तो आमिर से ट्रेनिंग लेकर दंगल गर्ल भी कैमरा के सामने अच्छा-ख़ासा परफॉर्म करने लगी हैं.. लेकिन आमिर की नज़र में ठग ऑफ हिन्दोस्तान के अंदर अगर कोई कमज़ोर कड़ी साबित हो रहा है तो वो हैं कटरीना कैफ

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के सेट से ख़बर आई है कि आमिर खान को  फिल्म के अंदर कटरीना की एक्टिंग कुछ ख़ास पसंद नहीं आ रही है । शूटिंग के बाद आमिर जब जब कटरीना का रफ कट देखते हैं तो वो उदास हो जाते हैं आमिर को अब इस बात का डर सता रहा है कि कटरीना की वजह से उनकी फिल्म को नुक़सान हो सकता है। यही वजह है कि आमिर खान ने कटरीना कैफ को फिल्म के कई सीन्स दोबारा शूट करने के लिए कह दिया है।

अब सीन्स को दोबारा शूट करने के लिए कटरीना को एक्स्ट्रा वर्क करना होगा। वैसे कटरीना कैफ ऐसा करने से मना भी नहीं कर सकती हैं क्योंकि वो अच्छी तरह से जानती हैं कि आमिर अपने काम से बिल्कुल भी समझौता नहीं करते हैं।  ऐसे में अब कटरीना को अपने दिल पर पत्थर रखकर ठग ऑफ हिन्दोस्तान के सीन्स दोबारा शूट करने ही होंगे. ।